उल्टी-दस्त से छात्रा व बुखार से युवक की मौत

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : उमस भरी गर्मी से बीमारी का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। बुधवार को मुं

By Edited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 10:05 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 10:05 PM (IST)
उल्टी-दस्त से छात्रा व बुखार से युवक की मौत

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : उमस भरी गर्मी से बीमारी का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। बुधवार को मुंगीसापुर कस्बे में उल्टी दस्त से पीड़ित इंटर की छात्रा ने दम तोड़ दिया, वहीं रूरा के चिलौली गांव के बुखार पीड़ित युवक की इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई।

डेरापुर थाना क्षेत्र के सब्दलपुर गांव निवासी दशरथ पाल की पुत्री लक्ष्मी (17) मालवीय इंटर कालेज मुंगीसापुर में कक्षा 11 में पढ़ती थी। बुधवार को वह रोजाना की तरह कालेज आई थी। दोपहर में अचानक पेट दर्द व उल्टी दस्त शुरू होने से उसकी हालत बिगड़ गई। शिक्षकों ने परिजनों को बुलाकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव लेकर गांव लौट गए।

रूरा के चिलौली गांव निवासी रज्जन लाल सक्सेना महात्मा गांधी हायर सेंकेंडरी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मी हैं। मंगलवार देर रात उनके पुत्र आशीष (20) की तेज बुखार आने से हालत बिगड़ गई। परिजन रात में उसे निजी चिकित्सक के पास ले गए। हालत में सुधार न होने पर परिजन उसे बुधवार सुबह कानपुर ले गए थे। जहां इलाज के दौरान दोपहर बाद उसकी मौत हो गई। देर शाम शव लेकर परिजन गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया। पिता ने बताया कि बुखार की चपेट में आने से बेटे की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी