कन्नौज: शादी में आए विधायक के बेटे व भतीजे को युवकों ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला

गुरसहायगंज कस्बे में तिर्वा रोड पर ब्रह्मदेव मंदिर के पास फर्रुखाबाद से एक बारात 21 नवंबर को आई थी। इसके फर्रुखाबाद जिले के एक विधायक का बेटा और भतीजा भी आए थे। उनके साथ सरकारी गनर भी था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 12:27 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 12:27 PM (IST)
कन्नौज: शादी में आए विधायक के बेटे व भतीजे को युवकों ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला
मारपीट का वीडियों इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जागरण संवाददाता। दो दिन पहले गुरसहायगंज में एक बारात में शामिल होने आए फर्रुखाबाद जिले के एक विधायक के बेटे और भतीजे को कुछ युवकों ने पीट दिया। मारपीट होते ही गनर भाग गया, जबकि पुलिस मूकदर्शक बनी रही। मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया, जिसको लेकर पूरे जिले में चर्चा है। अभी तक किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं दी गई है। 

गुरसहायगंज कस्बे में तिर्वा रोड पर ब्रह्मदेव मंदिर के पास फर्रुखाबाद से एक बारात 21 नवंबर को आई थी। इसके फर्रुखाबाद जिले के एक विधायक का बेटा और भतीजा भी आए थे। उनके साथ सरकारी गनर भी था। बताया गया कि कार पार्क करने को लेकर दो युवकों से उनका विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई तो वहां काफी भीड़ लग गई। वहां मौजूद कई युवकों ने विधायक के बेटे व भतीजे को पीटना शुरू कर दिया तो उनका गनर वहां से भाग गया। इसी बीच गश्त कर रही पुलिस की जीप भी वहां आ गई और सड़क पर मारपीट होते देख मूकदर्शक बनी रही। किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

हालांकि, दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। दूसरे पक्ष ने उसी दिन विधायक के बेटे व भतीजे पर महिलाओं से छेडख़ानी करने का आरोप लगाकर शिकायत की थी, मगर तहरीर नहीं दी थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि वह उस दिन अवकाश पर थे, लेकिन घटना की सूचना मिली थी और फर्रुखाबाद से विधायक का फोन भी आया था। उन्होंने कार्रवाई से मना कर दिया। दूसरे पक्ष ने भी तहरीर नहीं दी। जांच में पता चला कि नशे में कार पार्क करने को लेकर विवाद हुआ था।

chat bot
आपका साथी