कानपुर : युवक ने चारपाई पर लेटे 80 वर्षीय नाना को डंडे से पीट कर उतारा मौत के घाट, नजारा देखकर बेटी की निकल गई चीख

कानपुर के महाराजपुर में आधी रात चारपाई पर सो रहे 80 वर्षीय नाना की मानसिक बीमार युवक ने डंडे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। बेटी की चीख सुनकर ग्रामीणों ने भाग रहे नाती को पकड़ लिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 04 Jul 2022 07:54 AM (IST) Updated:Mon, 04 Jul 2022 07:54 AM (IST)
कानपुर : युवक ने चारपाई पर लेटे 80 वर्षीय नाना को डंडे से पीट कर उतारा मौत के घाट, नजारा देखकर बेटी की निकल गई चीख
कानपुर के महाराजपुर में वारदात हुई है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। महाराजपुर कस्बे में रविवार रात घर के बाहर चारपाई पर सो रहे 80 वर्षीय वृद्ध नाना की मानसिक अस्वस्थ नाती ने सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। हत्या कर वह खेतों की तरफ भागा, जिसे ग्रामीणों ने दौड़कर पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उसे थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

महाराजपुर कस्बा निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग रामकृष्ण कुशवाहा रहते थे। उनकी बेटी गीता पति की मौत के बाद से बच्चों को लेकर मायके में ही रह रही है। रविवार रात करीब साढ़े दस बजे रामकृष्ण घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। तभी अचानक गीता के 28 वर्षीय बेटे राहुल ने अपने नाना के ऊपर डंडे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। गीता देख चीख पड़ी।

इस पर राहुल खेत की तरफ भागा। शोर मचने पर ग्रामीण दौड़ पड़े और उसे घेरकर दबोच लिया। सूचना पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने हत्यारोपित को ग्रामीणों से लेकर थाने भिजवाया और वृद्ध को अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी महाराजपुर सतीश राठौर ने बताया कि हत्यारोपित राहुल ने अपने नाना की पीटकर हत्या कर दी है। वह मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज चल रहा है। हत्या करने का कारण वह नहीं बता पा रहा है। स्वजन से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी