कन्नौज मेडिकल कालेज में एक्स-रे टेक्नीशियन ने छात्रा को पीटकर जमीन पर गिराया और कपड़े फाड़े, छात्रों का हंगामा

कन्नौज मेडिकल कालेज में छात्रा ने एक्स-रे टेक्नीशियन पर मारपीट कर जमीन पर गिराने और कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है। घटना के बाद नाराज छात्र छात्राओं ने हंगामा किया तो पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 06:03 PM (IST)
कन्नौज मेडिकल कालेज में एक्स-रे टेक्नीशियन ने छात्रा को पीटकर जमीन पर गिराया और कपड़े फाड़े, छात्रों का हंगामा
कन्नौज मेडिकल कालेज में छात्रा से अभद्रता।

कन्नौज, जागरण संवाददाता। राजकीय मेडिकल कालेज में बुधवार को शिक्षक की कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद में एक्स-रे टेक्नीशियन ने छात्रा से मारपीट की और बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। आरोप है कि उसके कपड़े फाड़ दिए और अभद्रता की। इस घटना के बाद टेक्नीशियन पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर रहे नाराज छात्राओं को पुलिस ने समझाया।

राजकीय मेडिकल कालेज में तिर्वागंज निवासी छात्रा रेडियाेलाजी विभाग में एक्स-रे टेक्नीशियन का कोर्स कर रही है। बुधवार की दोपहर दो बजे कक्षा में शिक्षक की कुर्सी पर छात्रा बैठ गई। इससे छात्रा को विभागीय कर्मी एक्स-रे टेक्नीशियन ने रोका और अभद्रता कर दी। छात्रा ने कहा कि गर्मी के कारण पानी पीने के बाद कुछ चक्कर आ गया तो वह कुर्सी पर बैठ गई है।

इस बात को लेकर विवाद बढ़ने से टेक्नीशियन व छात्रा के बीच नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गई। छात्रा का आरोप है कि टेक्नीशियन ने उसे तमाचा मारा और बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद कपड़े भी फाड़ दिए। शोर सुनकर अन्य सहपाठी भी क्लास में आ गए तो टेक्नीशियन भाग निकला। 

उसने महिला हेल्प लाइन 1090 पर घटना की जानकारी दी तो कोतवाली से पुलिस कालेज पहुंची। छात्रों ने टेक्नीशियन पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामअवतार ने छात्रों को शांत कराकर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही। उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी