होली कार्यक्रम में चाचा शिवपाल के पैर छूने के बाद अचानक क्यों तल्ख हुए अखिलेश के तेवर

सैफई में होली कार्यक्रम में एक मंच पर मुलायम परिवार दिखाई दिया।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 11 Mar 2020 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 11 Mar 2020 04:30 PM (IST)
होली कार्यक्रम में चाचा शिवपाल के पैर छूने के बाद अचानक क्यों तल्ख हुए अखिलेश के तेवर
होली कार्यक्रम में चाचा शिवपाल के पैर छूने के बाद अचानक क्यों तल्ख हुए अखिलेश के तेवर

इटावा, जेएनएन। इस बार सैफई के होली कार्यक्रम में एक मंच पर मुलायम का परिवार नजर आया तो कार्यकर्ता भी खुशी से लबरेज हो गए लेकिन ज्यादा देर वो इजहार नहीं कर सके। मंच पर पहुंचे प्रसपा के संस्थापक चाचा शिवपाल के पैर छूने के बाद संबोधन करते समय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तेवर अचानक तल्ख हो गए तो माहौल एकदम शांत हो गया।

सैफई में हर बार की तरह होली कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था और मंच पर मुलायम सिंह यादव और प्रोफेसर राम गोपाल यादव मौजूद थे। वहीं माइक थामकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस बीच प्रसपा के संस्थापक शिवपाल यादव भी पहुंच गए और मंच पर चढ़ते ही उन्होंने मुलायम सिंह के पैर छुए और आगे बढ़कर प्रोफेसर रामगोपाल यादव के पैर छुए। इस दौरान अखिलेश ने संबोधन बीच में रोकते हुए पीछे बढ़कर चाचा शिवपाल के पैर छूए।

यह देखकर कार्यकर्ताओं ने चचा भतीजे जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसके बाद अचानक अखिलेश यादव के तेवर बेहद तल्ख हो गये। उन्होंने मंच से ही तेज स्वर में कहा कि यह नारे ही माहौल बिगाड़ते हैं, अगर नारे बंद नहीं किये तो अगली दफा से यहां की होली से दूरी बना लूंगा। उन्होंने कहा कि मर्यादा में रहना चाहिए। उनकी इस तल्खी को देखकर कार्यकर्ता शांत हो गए और पंडाल में सन्नाटा छा गया।

होली कार्यक्रम में मंच पर धर्मेंद्र यादव पूर्व सांसद, तेज प्रताप सिंह यादव पूर्व सांसद, अंशुल यादव जिला पंचायत अध्यक्ष, राम सिंह शाक्य पूर्व सांसद, प्रदीप यादव पूर्व विधायक, गोपाल यादव जिलाध्यक्ष सपा, डॉ. पुष्कर यादव, शिवराम सिंह यादव पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कर्मचारी नेता मंडी समिति, संजू यादव प्रधान, भारत सिंह यादव जिला सचिव, राजवीर सिंह यादव नगला तेज, रामबाबू यादव प्रधान, दिनेश चंद्र बघुइया मौजूद रहे।

चार साल बाद फिर साथ दिखा मुलायम परिवार, मंच पर अखिलेश ने शिवपाल के पैर छूए

chat bot
आपका साथी