Sports News: यूपी बना नार्थ इंडिया बॉडी लिफ्टिंग का चैंपियन, मथुरा के दिनेश काे पहला स्थान

उत्तर प्रदेश बॉडी लिफ्टिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन की ओर से आयोजित चैंपियनशिप में उप्र मेंस फिजिक में बागपत व कानपुर के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। नार्थ इंडिया में आगरा के करन दूसरे और मथुरा के अरविंद तीसरे स्थान पर रहे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 03:54 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 03:55 PM (IST)
Sports News: यूपी बना नार्थ इंडिया बॉडी लिफ्टिंग का चैंपियन, मथुरा के दिनेश काे पहला स्थान
उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों ने परचम फहराया।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश बॉडी लिफ्टिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन द्वारा आयोजित सातवीं नार्थ इंडिया, चौथी कानपुर बॉडी लिफ्टिंग और मिस्टर उप्र मेंस फिजिक चैंपियनशिप 2021 में खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की। रूमा स्थित मून एंड मार्स रिसोर्ट में देशभर के लगभग 200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने सातवीं नार्थ इंडिया चैंपियनशिप में हिस्सा लिया।

मंगलवार को आयोजित चैंपियनशिप के परिणाम देर रात जारी किए गए। सातवीं नार्थ इंडिया बॉडी लिफ्टिंग चैंपियनशिप 2021 का खिताब उप्र के खिलाड़ियों के नाम रहा। चैंपियनशिप में उप्र के मथुरा के दिनेश चौधरी को पहला, आगरा के करन झा को दूसरा व मथुरा के अरविंद शर्मा को तीसरा स्थान मिला। उप्र के खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन कर नार्थ इंडिया का खिताब उप्र के नाम कराया।

चतुर्थ कानपुर बॉडी लिफ्टिंग चैंपियनशिप में शहर के फैज खान को पहला, आशीष यादव को दूसरा व हर्षित यादव को तीसरा स्थान मिला। मिस्टर उप्र मेंस फिजिक चैंपियनशिप में बागपत के प्रवीण कुमार को पहले स्थान पर रहे। दूसरे व तीसरे स्थान पर शहर के करण कपूर व हिमांश कटियार रहे। नार्थ इंडिया के साथ कानपुर बॉडी लिफ्टिंग व मेंस फिजिक टूर्नामेंट में शामिल खिलाड़ियों के प्रदर्शन को इंडियन बॉडी लिफ्टिंग फेडरेशन के पैनल में शामिल नेशनल जज डॉ. जीएल शर्मा, डॉ. अंकुर हस्तिर, गौरव हस्तिर, लवलीन भगत व राजेश सिंह ने परखा। उप्र बॉडी लिफ्टिंग एसाेसिएशन के महासचिव सुशील कुमार व उपाध्यक्ष रवि रावत उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी