हमीरपुर में सड़क किनारे संदिग्ध हालात में पड़ा मिला युवक का शव, आसपास मिलीं शराब की शीशियां

राठ चंडौत मार्ग पर धगवां गांव के पास झबरा पुलिया का है जहाँ पर 20 वर्षीय बाइक सवार युवक शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी सरीला विवेक यादव थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा पुलिस चौकी प्रभारी प्रभुराज सिंह ने मृतक के स्वजन को सूचित किया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 06:46 PM (IST)
हमीरपुर में सड़क किनारे संदिग्ध हालात में पड़ा मिला युवक का शव, आसपास मिलीं शराब की शीशियां
घटनास्थल पर पड़ी दिवंगत युवक की बाइक।

हमीरपुर, जेएनएन। थाना जरिया अंतर्गत राठ चंडौत मार्ग पर रविवार को झबरा पुलिया के पास 22 वर्षीय बाइक सवार युवक का शव संदिग्ध हालत में सड़क किनारे गड्ढे में रक्तरंजित हालत में पड़ा मिला है, युवक की शिनाख्त जिटकिरी गांव निवासी 20 वर्ष के भूपेंद्र कुमार प्रागीलाल अहिरवार के रूप में हुई है, पुलिस ने अज्ञात वाहन द्वारा दुर्घटना कर भाग जाने की बात कही है।

मामला सरीला क्षेत्र के राठ चंडौत मार्ग पर धगवाँ गाँव के पास झबरा पुलिया का है जहाँ पर 20 वर्षीय बाइक सवार युवक शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी सरीला विवेक यादव, थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा, पुलिस चौकी प्रभारी प्रभुराज सिंह ने वाहन रजिस्ट्रेशन नंबर से जांच कर मृतक स्वजन को सूचना दी गई। मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि शनिवार शाम की शाम लगभग छह बजे वह धगवां गांव जाने की बात कह कर घर से निकला था। रात भर घर नहीं पहुंचा। रविवार को पुलिस की सूचना पर घटना की जानकारी हुई। उसकी बाइक सड़क पर पड़ी थी। भूपेंद्र सड़क किनारे नीचे पानी के गड्ढे पड़ा मिला है तथा पास में शराब की लगभग 12 शीशियां भी पड़ी मिली हैं। वह तीनों भाइयों में सबसे छोटा था तथा गांव मे किराने की दुकान किए था। उसकी शादी नहीं हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकाला। 

इनका ये है कहना: थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि शव पड़े होने की सूचना मिलने पर तत्काल पहुंचकर शव की शिनाख्त स्वजन को बुलाया गया जिसकी शिनाख्त मृतक जिटकिरी गांव निवासी प्रागीलाल अहिरवार का सबसे छोटा बेटा भूपेंद्र 22 वर्षीय के रूप में हुई है। वह शनिवार शाम को किसी काम से धगवाँ गांव आया था। जिसकी मौत अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से हुई है। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाये था। मामले की जांच की जा रही है। उधर घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी