Kannauj Accident: ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चाचा-भतीजे की मौत, बच्चे की छठी कार्यक्रम के लिए टेंट लेने निकले थे

कन्नौज सदर थाना क्षेत्रे में ठठिया-जैनपुर मार्ग पर देर रात ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चाचा-भतीजे दब गए। रात भर घर न लौटने पर स्वजन तलाश करने निकले तो हादसे की जानकारी हुई। जेसीबी से ट्रैक्टर हटाकर दबे हुए शवों को बाहर निकाला गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:51 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:51 AM (IST)
Kannauj Accident: ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चाचा-भतीजे की मौत, बच्चे की छठी कार्यक्रम के लिए टेंट लेने निकले थे
कन्नौज में ठठिया जैनपुर मार्ग पर हादसा हुआ है।

कन्नौज, जेएनएन। ठठिया-जैनपुर मार्ग पर देर रात ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से चाचा-भतीजे की दबकर मौत हो गई और पूरी रात उनके शव ट्रैक्टर के नीचे दबे रहे। दोनों चाचा भतीजे घर में बच्चे की छठी कार्यक्रम के लिए टेंट का सामान लेने निकले थे। रात भर घर न आने पर सुबह स्वजन खोजते हुए पहुंचे तो हादसे की जानकारी हुई। बाद में जेसीबी से ट्रैक्टर-ट्राली हटाकर दोनों शवों को बाहर निकाला गया। 

थाना क्षेत्र के सदलेपुर्वा गांव निवासी 25 वर्षीय दीपू यादव पुत्र स्व. रामासरे यादव और उनके 30 वर्षीय चाचा राजेश यादव पुत्र रामशंकर मंगलवार रात करीब आठ बजे ट्रैक्टर ट्राली से टेंट लेने जनखत गए थे। घर पर दीपू के बड़े भाई विपिन के बेटे की छठी का कार्यक्रम बुधवार को होना था। जनखत से टेंट का सामान लेकर लौटते समय ठठिया-जैनपुर रोड पर स्थित तिजलापुर गांव के सामने ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलट गई। हादसे में चाचा-भतीजे की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। दीपू व राजेश जब रातभर घर नहीं लौटे तो तड़के तीन बजे विपिन ने स्वजन के साथ तलाश शुरू की। खोजबीन करते हुए स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। वहां पर देखा ट्रैक्टर के नीचे दोनों दबे थे। स्वजन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सुबह चार बजे जेसीबी से ट्रैक्टर हटवाया। दोनों के शव बाहर निकाले।

chat bot
आपका साथी