कन्नौज में प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की जान गई

समधन के पास फर्रुखाबाद रोड पर हादसा होने के बाद बस चालक भाग गया। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 12 Dec 2018 03:21 PM (IST) Updated:Wed, 12 Dec 2018 03:40 PM (IST)
कन्नौज में प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की जान गई
कन्नौज में प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की जान गई

कन्नौज, जेएनएन। गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में कस्बा समधन के पास प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक भाग निकला और सड़क पर राहगीरों की भीड़ एकत्र होने से कुछ देर जाम की स्थिति बनी रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी। दोनों छात्र समधन से मक्खन बड़ा मिठाई लेकर घर जा रहे थे।

बुधवार की दोपहर गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मझपूर्वा निवासी तौकीर का बेटा राशिद (22), साथी अरबाज खान (18) पुत्र आरिफ के साथ बाइक से घर जा रहा था। फर्रुखाबाद रोड पर कोल्ड स्टोरेज के सामने तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी और सड़क पर गिरे दोनों युवकों को रौंदते हुए निकल गई। घटनास्थल पर ही युवकों की मौत हो गई, हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई।

सड़क पर यातायात थम गया, सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। दोनों युवकों को सीएचसी भिजवाया और यातायात बहाल कराया। सीएचसी में परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि राशिद एसबी डिग्री कालेज जलालाबाद में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था और अरबाज गांव के इस्लामिया स्कूल में कक्षा 9 में पड़ता था। हादसे की सूचना परिजनों के अस्पताल पहुंचते ही कोहराम मच गया। पुलिस प्राइवेट बस का पता लगाने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी