कानपुर में अलग-अलग हादसों में वृद्ध समेत तीन की मौत, घटना से स्वजन में कोहराम

कानपुर में अलग-अलग हादसों में वृद्ध समेत तीन की मौत हो गई। घटनाएं पनकी नौबस्ता और महाराजपुर थानाक्षेत्रों में हुई है। हादसों में स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पड़ताल में जुट गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 06:11 PM (IST)
कानपुर में अलग-अलग हादसों में वृद्ध समेत तीन की मौत, घटना से स्वजन में कोहराम
शहर में हुए हादसों में तीन की जान गई।

कानपुर, जागरण संवाददाता। शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में वृद्ध समेत तीन की मौत हो गई। हादसे शहर के पनकी, नौबस्ता और महाराजपुर थानाक्षेत्रों में हुए।

पनकी गंगागंज निवासी 58 वर्षीय रामतेज मिश्र प्राइवेट जाब करते थे परिवार में पत्नी तारा और तीन बेटे नारेंद्र, शैलेंद्र और संतोष हैं। बेटे ने बताया कि सुबह वह साइकिल से काम पर जा रहे थे। तभी भाटिया तिराहे पर बनी मौरंग मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने स्वजन को सूचना देकर पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में लेकर ट्रक बरामद किया है। वहीं फतेहपुर जनपद के जाफरगंज रावतपुर निवासी 20 वर्षीय मोनू उर्फ सानू नौबस्ता के राजीव विहार में अपने एक रिश्तेदार के यहां आया था।

छोटे भाई आयुष ने बताया कि नौबस्ता चौराहे पर उसे तेज रफ्तार पिकअप ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बड़े बेटे के मौत की सूचना पर मां शगुन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने आरोपित पिकअप चालक को पकड़ा है। उधर महाराजपुर के सलेमपुर गांव निवासी 55 वर्षीय मजदूर ननकू को गांव के पास पैदल जाने के दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी और भाग निकला। पुलिस ने बेटे लखन और इंद्रपाल को सूचना देकर उन्हें एलएलआर अस्पताल (हैलट) में भर्ती कराया जहां देर रात उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी