बिजली-पानी की व्यवस्था न होने पर छात्रों ने किया हंगामा

हलीम मुस्लिम पीजी कॉलेज में बिजली व पीने के पानी की व्यवस्था न होने पर शनिवार को एनसीसी कैडेट्स व छात्रों ने जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Aug 2018 01:36 AM (IST) Updated:Sun, 19 Aug 2018 10:30 AM (IST)
बिजली-पानी की व्यवस्था न होने पर छात्रों ने किया हंगामा
बिजली-पानी की व्यवस्था न होने पर छात्रों ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, कानपुर : हलीम मुस्लिम पीजी कॉलेज में बिजली व पीने के पानी की व्यवस्था न होने पर शनिवार को एनसीसी कैडेट्स व छात्रों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस के वहां पहुंचने के बाद छात्र शांत हुए। पुलिस अफसरों और कॉलेज प्रबंधन के सदस्यों से वार्ता हुई। छात्रों से कहा गया कि सोमवार तक सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

हलीम मुस्लिम पीजी कॉलेज में पेयजल व बिजली की समस्या काफी दिनों से है। शनिवार को छात्र-छात्राएं जब शनिवार सुबह जब कॉलेज पहुंचे छात्र-छात्राएं पीने के पानी की व्यवस्था न देख भड़क गए। छात्र-छात्राओं के मुताबिक प्रबंध समिति के सचिव को पत्र भेजकर समस्याओं का समाधान कराने के लिए कहा गया था, लेकिन उसे नजरअंदाज कर दिया गया। गुस्साएं छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद लोगों शांत हुए। पुलिस वहां पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने कॉलेज प्रशासन से बात की। चमनगंज थाना प्रभारी परवेज अली ने बताया कि छात्रों की दिक्कतों को लेकर उन्हें समझा दिया गया था। कॉलेज प्रबंधन ने भी आश्वस्त किया है कि उनकी हर समस्या जल्द सुलझ जाएगी। तीन छात्रों के बेहोश होने की रही चर्चा

पानी व बिजली की समस्या के चलते तीन छात्रों के कॉलेज परिसर में बेहोश होने की भी चर्चा रही। छात्रों के हंगामे की जानकारी मिलने के बाद ही पानी की मशीन लगाकर प्रबंध करा दिया गया। छात्र जिस पत्र की बात कह रहे हैं, वह प्राप्त नहीं हुआ।

असलम नोमान, सचिव, प्रबंध समिति।

chat bot
आपका साथी