जल निगम की खोदाई से जख्मी होती जा रही जाजमऊ की सिद्धनाथ रोड

जाजमऊ चुंगी चौराहे से लेकर सिद्धनाथ मंदिर तक की रोड का हुआ बुराहाल करीब डेढ़ साल पहले जल निगम ने सीवर लाइन डालने के बाद सड़क पर मिट्टी भरकर छोड़ दियासड़क पर गड्ढे और उड़ती धूल से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:14 PM (IST)
जल निगम की खोदाई से जख्मी होती जा रही जाजमऊ की सिद्धनाथ रोड
सड़क की दुर्दशा से इलाके के निवासी परेशान

कानपुर, जेएनएन । जल निगम की खोदाई के बाद से जाजमऊ चुंगी चौराहे से लेकर सिद्धनाथ मंदिर को जाने वाली सड़क बर्बाद हो गयी है। सड़क पर गड्ढे और उड़ती धूल से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। वहीं सड़क की दुर्दशा से इलाके के निवासी परेशान हैं। इससे सड़क जख्मी होती जा रही है। 

चुंगी चौराहे से सिद्धनाथ मंदिर को जाने वाली डेढ़ किलोमीटर की सड़क का निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग ने वर्ष 2015 में करीब 60 लाख की लागत से कराया था। इस सड़क से वाहनों की संख्या ज्यादा होने से इसे दो लेन का बनाया गया था। इस सड़क के किनारे करीब 40 हजार से अधिक की आबादी रहती है। इलाके के मोहम्मद मुस्तकीम, यासिर, जुनैद, अनिल आदि ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले जल निगम ने गहरी सीवर लाइन डालने के लिए सड़क को खोदा था। काम होने के बाद जल निगम ने सड़क पर मिट्टी भरकर छोड़ दिया, जिससे उड़ती धूल और सड़क के गड्ढों से लोगों का निकलना मुश्किल है। ये सड़क सिद्धनाथ मंदिर की तरफ भी जाती है, जिससे लोगों को मंदिर जाने में समस्या होती है। इलाके की पार्षद जरीना खातून ने बताया कि सड़क के निर्माण के लिए कई बार अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। लेकिन फिर भी सड़क का निर्माण नही किया जा रहा है। उन्होंने कहा निर्माण न होने के चलते वे इलाके के लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन भी करेंगी।

chat bot
आपका साथी