Kanpur Kidnapping Case: तीन मोटरबोट से 40 किमी तलाश पर भी नहीं मिला शव, रिमांड पर लेंगे चारों अपहर्ता

पुलिस संजीत का बैग और फिरौती वाला बैग बरामद करने के लिए चारों अपहर्ताओं से पूछताछ करेगी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 27 Jul 2020 08:01 AM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2020 08:01 AM (IST)
Kanpur Kidnapping Case: तीन मोटरबोट से 40 किमी तलाश पर भी नहीं मिला शव, रिमांड पर लेंगे चारों अपहर्ता
Kanpur Kidnapping Case: तीन मोटरबोट से 40 किमी तलाश पर भी नहीं मिला शव, रिमांड पर लेंगे चारों अपहर्ता

कानपुर, जेएनएन। संजीत के शव की तलाश दो दिन से तलाश की जा रही है। रविवार को चार मोटरबोट मंगाई गई, लेकिन तीन को ही नदी में उतार जा सका। सोमवार से चार मोटरबोट से तलाश शुरू की जाएगी। वहीं पुलिस अब चारों अपहर्ताओं को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। उनसे दोबारा पूछताछ करके संजीत के बैग, मोबाइल फोन, फिरौती वाले बैग और रकम को बरामद करने की कोशिश की जाएगी। फरार आरोपित सिम्मी की तलाश के लिए टीम आगरा व नोएडा में दबिश दे रही है।

तीन दिन बाद भी नहीं मिला शव

37वीं वाहिनी पीएसी की पहली बोट दो दिन पहले शुक्रवार को फत्तेपुरगोही से उतारी गई थी। शनिवार को 12वीं वाहिनी पीएसी फतेहपुर से एक और मोटरबोट आई थी। दोनों मोटरबोट की मदद से उरियारा से पिपरगवां तक शव की तलाश की गई, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। मेहरबान सिंहपुरवा चौकी प्रभारी अभिलाष कुमार ने बताया कि रविवार को एक बोट साढ़ और नर्वल के बीच सुचौली पुल से उतारी गई जो सुचौली से प्रयागराज हाईवे तक, दूसरी बोट पिपरगवां से प्रयागराज हाईवे के बीच चलीं। एक बोट प्रयागराज हाईवे पुल के नीचे से गंगा नदी की ओर तलाश करती रही, लेकिन शाम तक शव बरामद नहीं किया जा सका। करीब 40 किलोमीटर तक तलाश की गई है।

अबतक बाइक के अलावा कुछ भी नहीं हुआ बरामद

पुलिस अब तक केवल संजीत की बाइक ही बरामद कर सकी है। अस्पताल से निकलते उसके पास बैग भी था, जिसमें उसका टिफिन, चार्जर, कुछ दस्तावेज व मरीजों के सैंपल भी थे। संजीत के पास उसका मोबाइल फोन भी था, जो अब तक नहीं मिला। गोविंदनगर सीओ विकास पांडेय ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों के अनुसार उन्होंने संजीत का शव पांडु नदी में, बैग व मोबाइल शास्त्रीनगर के नाले में फेंकने की बात कही थी, जो बरामद नहीं हो सका है।

जिस बैग में फिरौती की रकम भरकर गुजैनी पुल से फेंकने की बात कही गई, वह भी बरामद नहीं हुआ है। आरोपितों से कुछ और सवालों के भी जवाब पूछे जाने हैं। इसलिए चारो आरोपितों को कस्टडी रिमांड पर लेने की कोशिश की जा रही है। सोमवार या मंगलवार तक रिमांड मिलने की उम्मीद है। फरार आरोपित सिम्मी जेल भेजे गए नीलू का ही साथी है और वारदात में शामिल था। उसकी तलाश में टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी