बांदा में बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, दाे की हुई मौके पर मौत, एक घायल

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कतरावल निवासी चुन्नू का 17 वर्षीय पुत्र कमल अपने 19 वर्षीय बड़े भाई विनोद के साथ शनिवार को अजयगढ़ पन्ना मध्य प्रदेश मंदिर में सवइया पूजन को गया था। वहां से लौटते समय हादसा हो गया।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 08:12 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 08:12 PM (IST)
बांदा में बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, दाे की हुई मौके पर मौत, एक घायल
बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत हाे गई जबकि एक घायल हो गया।

बांदा, जागरण संवाददाता। तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत होने में दो युवक की मौत हो गई। हादसे में एक मृतक का भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कतरावल निवासी चुन्नू का 17 वर्षीय पुत्र कमल अपने 19 वर्षीय बड़े भाई विनोद के साथ शनिवार को अजयगढ़ पन्ना मध्य प्रदेश मंदिर में सवइया पूजन को गया था। वहां से शाम को वापस बाइक पर घर जाते समय ग्राम पड़ुई शहर कोतवाली मुख्य सड़क में सामने से आ रही एक अन्य मोटर साइकिल से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार विनोद व दूसरी बाइक के सवार 30 वर्षीय हनुप्रसाद पुत्र करन निषाद निवासी ग्राम बरीखेड़ा थाना गोयरा जिला छतरपुर की मौके पर मौत हो गई। जबकि मृतक विनोद का भाई कमल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे यूपी 112 कर्मियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह रजावत ने बताया कि हनुप्रसाद की पहचान उसके जेब में मिले आइडी कार्ड से हुई है। दोनों के शव को मोरचरी में रखवाया गया है। उनके स्वजन को घटना की सूचना भेजी गई है।

chat bot
आपका साथी