Raju Srivastava और उनके भाई के स्वास्थ्य में सुधार की कामना लेकर कानपुर में चाहने वालों ने किया हवन-पूजन

raju srivastava heart attack news कानपुर में किदवई नगर के राधा माधव मंदिर में मित्रों सहयोगियों और चाहने वालों ने पूजन किया और हवन में आहूतियां डालकर ईश्वर से हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 11 Aug 2022 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 11 Aug 2022 03:30 PM (IST)
Raju Srivastava और उनके भाई के स्वास्थ्य में सुधार की कामना लेकर कानपुर में चाहने वालों ने किया हवन-पूजन
Raju Srivastava के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर हवन किया।

कानपुर, जागरण संवाददाता। Raju Srivastava Heart Attack : हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव के स्वस्थ होने की कामना के लिए गुरुवार सुबह चाहने वालों ने राधा माधव मंदिर किदवईनगर में हवन पूजन किया। मित्रों व सहयोगियों ने हवन में आहुतियां देकर राजू और उनके भाई काजू के स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

आज देश के प्रसिद्ध हास्य कलाकार एवं उप्र फ़िल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने पर दिल्ली में एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां पर उनका उपचार चल रहा है। उनके भाई काजू श्रीवास्तव भी एम्स में भर्ती हैं। कानपुर में उनके चाहने वाले जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव के बचपन के मित्रों, सहयोगियों और चाहने वालों ने गुरुवार की सुबह किदवई नगर के राधामाधव मंदिर में एकत्र होकर हवन में आहूतियां डालीं। उन्होंने राजू के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और पुजारी तारापति शास्त्री ने हवन-पूजन करवाया। यहां राजू की फ़ोटो के सामने ईश्वर से कामना है राजू भाई जल्द स्वस्थ हो लिखा पोस्टर लगाया।

भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री ज्ञानेश मिश्र ने कहा कि राजू भाई हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हैं। कोरोना काल में भी माता पिता को खो चुकी दो बच्चियों को मुंबई बुलाकर आर्थिक मदद की थी। वह हमेशा कानपुर आने पर बीमार लोगो की मदद करते रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होकर घर आएंगे और सबकी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।

गोविंदनगर की बच्चियों खुशी व परी ने भी सरंक्षक एडवोकेट प्रेम पांडे के साथ हवन पूजन में आहुतियां देकर जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। आशु त्रिपाठी, संजय कपूर, मुकेश श्रीवास्तव, अजीत सक्सेना और व्यापारी नेता कमल त्रिपाठी, आनंद शुक्ल,सुनील मिश्र, अजय शर्मा,अरविंद गुप्ता,मोहित तिवारी, मनोज पंत,प्रखर श्रीवास्तव, पार्षद प्रमोद जायसवाल ने ईश्वर से प्रार्थना की। 

chat bot
आपका साथी