फतेहपुर में शराब माफिया के दो मंजिला मकान समेत 50 लाख की संपत्ति जब्त

चार माह पूर्व थरियांव पुलिस ने रजाबाद के समीप से शराब माफिया ज्ञानेंद्र उर्फ मतोले निवासी सेमरहटा थाना हुसेनगंज को मिलावटी शराब व स्प्रिट के साथ पकड़ा था। पुलिस ने शराब माफिया को जेल भेजा था। इसके बाद 15 अप्रैल 2021 को गैंगस्टर की कार्रवाई भी हुई थी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 10:58 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 10:58 PM (IST)
फतेहपुर में शराब माफिया के दो मंजिला मकान समेत 50 लाख की संपत्ति जब्त
कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही

फतेहपुर, जेएनएन। मिलावटी शराब का कारोबार करने वाले माफिया पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। डीएम अपूर्वा दुबे के आदेश पर एसडीएम सदर प्रमोद झा व सीओ थरियांव अनिल कुमार ने पुलिस के साथ शराब माफिया ज्ञानेंद्र singh उर्फ मतोले के शहर के गोपाल नगर स्थित दो मंजिला मकान को सील करने के साथ ट्रक, आल्टो कार, बाइक समेत 50 लाख की संपत्ति जब्त कर ली है। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही।

चार माह पूर्व थरियांव पुलिस ने रजाबाद के समीप से शराब माफिया ज्ञानेंद्र उर्फ मतोले निवासी सेमरहटा थाना हुसेनगंज को मिलावटी शराब व स्प्रिट के साथ पकड़ा था। पुलिस ने शराब माफिया को जेल भेजा था। इसके बाद 15 अप्रैल 2021 को गैंगस्टर की कार्रवाई भी हुई थी। पुलिस ने कुर्की की मुनादी भी करवाई थी। बुधवार को एसडीएम व सीओ के साथ थरियांव इंस्पेक्टर नंदलाल singh, असोथर थाना प्रभारी जयचंद्र भारती शहर स्थित माफिया के आवास पहुंचे। सीओ थरियांव ने बताया कि जेल में बंद शराब माफिया अपराधिक वारदात से अर्जित की गई संपत्ति को पत्नी मिथलेश के नाम करता था। करीब 50 लाख रुपये की संपत्ति जब्त की गई है।

chat bot
आपका साथी