तेज रफ्तार कार की टक्कर से प्लाईवुड कारोबारी की मौत

जागरण संवाददाता, कानपुर : नवाबगंज में वीएसएसडी कालेज के पास बुधवार देर रात तेज रफ्तार कार ने श

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Mar 2018 01:52 AM (IST) Updated:Fri, 09 Mar 2018 01:52 AM (IST)
तेज रफ्तार कार की टक्कर से प्लाईवुड कारोबारी की मौत
तेज रफ्तार कार की टक्कर से प्लाईवुड कारोबारी की मौत

जागरण संवाददाता, कानपुर : नवाबगंज में वीएसएसडी कालेज के पास बुधवार देर रात तेज रफ्तार कार ने शादी समारोह से दोस्त के साथ आ रहे साकेतनगर के प्लाईवुड कारोबारी रोहित गुप्ता (26) को टक्कर मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई और साथी को गंभीर रूप से घायल हो गया। कार सवार कार छोड़कर फरार हो गए। कार में शराब की बोतलें व महिलाओं के वस्त्र मिलने से पुलिस घटना की वजह नशेबाजी मान रही है।

रोहित के पिता गोपाल कृष्ण गुप्ता की साकेतनगर में ही रंग फैक्ट्री है। बुधवार रात रोहित मैनावती मार्ग स्थित ईश्वरकृपा लॉन अपने दोस्त राहुल की शादी में शामिल होने परिवार व केंद्रांचल कालोनी निवासी दोस्त योगेश पांडेय के साथ गए थे। देर रात परिवार को कार से रवाना कर रोहित अपनी एक्टिवा से योगेश के साथ घर लौट रहा था। नवाबगंज में वीएसएसडी कालेज के पास आइसीआइसीआइ बैंक के सामने तेज रफ्तार बोल्ट कार ने उल्टी दिशा से आकर उनकी एक्टिवा में टक्कर मारी और दोनों को रौंदते हुए किनारे खंभे में जा टकराई। हादसे के बाद राहगीर जुटते, उससे पहले ही कार सवार उतरकर भाग गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और रोहित व योगेश को गंभीर हालत में एलएलआर अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। योगेश की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

दूसरी तरफ पुलिस ने कार की तलाशी ली तो अंदर बीयर व कोल्डड्रिंक की बोतलें और पिछली सीट पर महिला व पुरुष के कपड़े मिले। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार नशे में थे। रफ्तार ज्यादा होने से कार अनियंत्रित हो गई और उन्होंने एक्टिवा सवारों को टक्कर मार दी। पुलिस की जांच में पता लगा कि कार देवनगर निवासी सचिन गुप्ता के नाम पर पंजीकृत है। इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने कहा कि कार सवारों की तलाश की जा रही है। घटना के पीछे नशेबाजी के बिंदु पर भी पड़ताल की जा रही है।

--

तीन माह में उजड़ गया मांग का सिंदूर

रोहित का विवाह तीन माह पूर्व 28 नवंबर को हुआ था। चार भाइयों में रोहित सबसे बड़ा था। बाकी तीन भाई पढ़ाई कर रहे हैं। हादसे की सूचना घर पहुंची तो रोहित की मां रानी गुप्ता, पिता गोपाल कृष्ण व पत्नी प्रीति बेसुध हो गईं।

--

शिवपाल यादव फैंस एसो. में कोषाध्यक्ष था रोहित

रोहित गुप्ता शिवपाल यादव फैंस एसोसिएशन में नगर कोषाध्यक्ष भी था। फेसबुक पर उसने शिवपाल सिंह यादव के साथ अपनी फोटो भी लगाई है। सूचना पर गुरुवार सुबह पार्टी के कई पदाधिकारी भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। वहीं साकेतनगर के कई व्यापारी भी आए।

--

रात में यमदूत बनकर दौड़ रहे वाहन

रात के सन्नाटे में वाहन यमदूत बनकर दौड़ रहे हैं। बता दें कि तीन दिन पूर्व आर्यनगर चौराहे के पास भी तेज रफ्तार फॉ‌र्च्यूनर ने बाइक सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी थी। अब तक दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं एडीजी बंगले के पास होंडा सिटी डिवाइडर से उछलकर पलट गई थी। जिसमें दो युवक घायल हुए। इससे पहले भी उसी स्थान पर बेकरी के गार्ड को कार ने रौंद दिया था।

chat bot
आपका साथी