पिंटू सेंगर हत्याकांड: दो-दो के क्रम में हत्यारोपितों की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे जिला जज

मामले में शामिल अधिवक्ता के मुताबिक आरोपित आठ हैं। पिंटू सेंगर की हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी थी। पुलिस ने विवेचना में कुछ लोगों के नाम निकाल दिए थे जिस पर कोर्ट ने सख्त एतराज जताया था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 02:08 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 05:33 PM (IST)
पिंटू सेंगर हत्याकांड: दो-दो के क्रम में हत्यारोपितों की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे जिला जज
गुरुवार को इस मामले में आरोपित तौफीफ और आमिर की जमानत अर्जी पर सुनवाई की जाएगी।

कानपुर, जेएनएन। पिंटू सेंगर हत्याकांड के मामले में अब जमानत अर्जी पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। गुरुवार को इस मामले में पप्पू स्मार्ट के भाई व एक रिश्तेदार की जमानत अर्जी पर जिला जज एके सिंह सुनवाई करेंगे। 

चकेरी में हुए पिंटू सेंगर हत्याकांड में अब तक आठ आरोपितों की जमानत अर्जी जिला जज की कोर्ट में दाखिल हो चुकी है। बुधवार को इस मामले में शार्प शूटर बताए जा रहे मोहम्मद सावेज उर्फ सैफी और साजिश में शामिल श्याम सुशील मिश्रा की जमानत पर अधिवक्ताओं ने बहस की थी हालांकि जमानत के बिंदु पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है। गुरुवार को इस मामले में आरोपित तौफीफ और आमिर की जमानत अर्जी पर सुनवाई की जाएगी जबकि शुक्रवार को मुख्य आरोपित बताए जा रहे पप्पू स्मार्ट की जमानत अर्जी पर सुनवाई की तारीख लगी है। मामले में शामिल अधिवक्ता के मुताबिक आरोपित आठ हैं। ऐसे में दो-दो के क्रम में जमानत अर्जी पर सुनवाई की जा रही है। सभी आरोपितों की जमानत अर्जी पर सुनवाई होने के बाद ही इस पर निर्णय आने की उम्मीद है। पिंटू सेंगर की हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी थी। पुलिस ने विवेचना में कुछ लोगों के नाम निकाल दिए थे जिस पर कोर्ट ने सख्त एतराज जताया था। जिसके बाद सऊद अख्तर और उसके भाई महफूज अख्तर के नाम भी हत्याकांड में जोड़े गए।

chat bot
आपका साथी