आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस में टकराई कार, युवक की मौत और 30 यात्री घायल

पश्चिम बंगाल से बस में सवार प्रवासी काम की तलाश में गुरुग्राम हरियाणा जा रहे थे। कार में सवारों की एक की मौत और पांच लोग घायल हुए हैं। यूपीडा और पुलिस कर्मियों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:49 AM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 10:49 AM (IST)
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस में टकराई कार, युवक की मौत और 30 यात्री घायल
कन्नौज में एक्सप्रेस वे पर हादसा हुआ।

कन्नौज, जेएनएन। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार की आधी रात बंगाल से गुरुग्राम हरियाणा जा रही प्राइवेट बस डिवाइडर से टकरार पलट गई, जिसमें तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई, जबकि बस में सवार 30 यात्री घायल हुए हैं। यूपीडा और पुलिस कर्मियों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बंगाल से गुरुग्राम जा रही थी बस

पश्चिम बंगाल से करीब चालीस यात्री लेकर प्राइवेट बस गुरुग्राम हरियाणा जा रही थी। रविवार की आधी रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के 195 किलोमीटर प्वाइंट पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ भट्ठा के सामने डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई। इस बीच पीछे से आ रही कार दुर्घटनाग्रस्त बस से टकरा गई। हादसे की सूचना पर यूपीडा और पुलिस कर्मी पहुंच गए लेकिन इससे पहले कार सवार मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला के मोरवा निवासी 50 वर्षीय राकेशधर दुबे की मौत हो गई, जबकि उसमें सवार पांच अन्य लोग जख्मी हो गए। वहीं हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यूपीडा कर्मियों ने वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद कार सवार पांच घायलों और बस में सवार 30 घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया।

बस चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

तिर्वा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसा बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ। यात्रियों का सामान सुरक्षित है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती घायल यात्रियों के पास पहुंचा दिया गया है। बस सवार प्रवासी काम की तलाश में गुरुग्राम हरियाणा जा रहे थे। औरैया के बिधूना निवासी पंकज ने बताया कि वह दिल्ली जा रहे थे, हादसे के समय ज्यादातर यात्री सो रहे थे। बस की गति तेज थी और अचानक दो बार अनियंत्रित होने के बाद बस पलट गई। कई लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकले और अन्य घायलों को बाहर निकाला गया। सभी यात्री बस से निकल कर बाहर बैठे ही थे कि पीछे से आई कार बस से टकरा गई।

chat bot
आपका साथी