Kanpur Bikru Case: जय बाजपेई के साथी राहुल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जल्द ही शुरू होगी कुर्की

आरोपित की कार पर लगा मिला था सचिवालय का फर्जी पास बिकरू कांड के अगले दिन विजयनगर में पकड़ी गई थीं तीन कारें पुलिस के मुताबिक बिकरू कांड के बाद विकास दुबे व सहयोगियों को जय बाजपेई ने ही साथियों की मदद से फरार कराया था

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:03 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:03 PM (IST)
Kanpur Bikru Case: जय बाजपेई के साथी राहुल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जल्द ही शुरू होगी कुर्की
विकास दुबे और उसकी आर्थिक सहायता करने वाला जय बाजपेई

कानपुर, जेएनएन। जय बाजपेई की जिन तीन कारों को पुलिस ने विजयनगर में बरामद किया था। उसमें से एक कार पर सचिवालय का फर्जी पास लगाने के आरोपित व जय के दोस्त राहुल सिंह को पुलिस अब तक नहीं पकड़ सकी है। शनिवार को पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोर्ट से गैरजमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी कराया है।

पुलिस के मुताबिक बिकरू कांड के बाद विकास दुबे व सहयोगियों को जय बाजपेई ने ही साथियों की मदद से फरार कराया था। साथ ही दुर्दांत की आर्थिक सहायता भी प्रदान की थी। चार जुलाई को पुलिस ने विजयनगर में जय की तीन महंगी कारों को बरामद किया था। इन्हीं गाडिय़ों का इस्तेमाल विकास दुबे व उसके सहयोगी पहले भी करते रहे थे। पुलिस की जांच में सामने आया था कि ये कारें प्रमोद विश्वकर्मा, राहुल सिंह व कपिल के नाम पर थीं, जिनकी किस्तें जय देता था और कारों को अपने पास रखता था। एक कार पर सचिवालय का फर्जी पास लगा होने के कारण जय व राहुल के खिलाफ धोखाधड़ी व जालसाजी की धारा में मुकदमा लिखा गया था। आज तक पुलिस राहुल सिंह को नहीं पकड़ सकी। एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित की तलाश जारी है। गैर जमानती वारंट जारी कराया गया है। जल्द ही कुर्की की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी