कोरोना के प्रति लोगों को जागरूकर करने के लिए नगर निगम निकालेगा आज रैली, ये है पूरी तैयारी

महापौर प्रमिला पांडेय ने बताया कि सुबह जोन एक में रैली निकाली जाएगी। इसमें लोगों को मास्क लगाने और शारीरिक दूरी का पालन करने बताया जाएगा। साथ ही वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएगा।इसके अलावा सैनिटाइजेशन करने वाली मशीनें भी होगी

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 12:09 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 12:09 PM (IST)
कोरोना के प्रति लोगों को जागरूकर करने के लिए नगर निगम निकालेगा आज रैली, ये है पूरी तैयारी
इसी तरह हर जोन में एक दिन जागरूकता रैली निकाली जाएगी

कानपुर, जेएनएन। कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नगर निगम जागरूकता रैली बुधवार को निकालेगा। महापौर की अगुवाई में निकलने वाली रैली में लोगों को सजग करने के साथ ही क्षेत्र में सफाई और सैनिटाइजेशन भी कराया जाएगा। सुबह आठ बजे रैली नवीन मार्केट से निकलेगी जो कई इलाकों से होती हुई मालरोड में समाप्त होगी।

महापौर प्रमिला पांडेय ने बताया कि सुबह जोन एक में रैली निकाली जाएगी। इसमें लोगों को मास्क लगाने और शारीरिक दूरी का पालन करने बताया जाएगा। साथ ही वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएगा।इसके अलावा सैनिटाइजेशन करने वाली मशीनें भी होगी और सफाई कर्मचारियों की टीम भी रैली के साथ रहेगी जो गंदगी को भी हटाती जाएगी। नवीन मार्केट चौराहा से कोरोना से जागरूक किये जाने के लिए रैली निकाली जायेगी जिसके तहत जनता को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी (कोविड-19) से निपटने के लिए जागरूक किया जायेगा। जो कि नवीन मार्केट चैराहा से परेड चैराहा होते हुये नारायनी धर्मशाला होते हुये कोतवाली चौराहा तक, कोतवाली चैराहा से शिवाला होते हुये राम नारायन बाजार से पटकापुर होते हुये माल रोड पर समापन होगा। इसी तरह हर जोन में एक दिन जागरूकता रैली निकाली जाएगी। वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगाए। नगर आज सुबह रैली निकालेगा और ये बताएगा कि हम सब कैसे करोना से बच सकते हैं और अपने साथ ही परिवार की सुरक्षा कर सकते हैं।जो कि नवीन मार्केट चैराहा से परेड चैराहा होते हुये नारायनी धर्मशाला होते हुये कोतवाली चौराहा तक, कोतवाली चैराहा से शिवाला होते हुये राम नारायन बाजार से पटकापुर होते हुये माल रोड पर समापन होगा। इसी तरह हर जोन में एक दिन जागरूकता रैली निकाली जाएगी।

chat bot
आपका साथी