कानपुर के ग्रीनपार्क में शुरू हुआ मोबाइल चेंज रूम का काम, खिलाड़ियों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं

अभी तक बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के दौरान खिलाड़ियों को चेंजिंग रूम के लिए डायरेक्टर प्लेयर पवेलियन में बने कमरों का निर्भर रहना पड़ता था। मोबाइल चेंजिंग रूम के लग जाने के बाद विभिन्न खेलों में होने वाले आयोजनों में खिलाड़ियों को इसका लाभ मिलेगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:49 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:49 PM (IST)
कानपुर के ग्रीनपार्क में शुरू हुआ मोबाइल चेंज रूम का काम, खिलाड़ियों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं
कानपुर के ग्रीनपार्क की खबर से संबंधित सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। संक्रमण काल में लंबे समय तक बंद रहा स्टेडियम ग्रीनपार्क सुविधाओं के चलते फिर से खेल और खिलाड़ियों को अपनी ओर आकर्षित करने की योजना पर काम कर रहा है। ग्रीनपार्क स्टेडियम में पिछले दिनों हुई प्रोत्साहन समिति की बैठक में बॉक्सिंग, हैंडबॉल, फुटबॉल, कबड्डी, ताइक्वांडो, जूडो, वॉलीबॉल और एथलेटिक्स के खिलाड़ियों को मोबाइल चेंजिंग रूम देने की योजना बनाई गई थी जिस पर काम शुरू हो गया है।

प्रथम चरण में स्टेडियम में विभिन्न खेलों के अंतराल में चार मोबाइल चेंज रूम लगाए जाएंगे। उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक ने बताया कि मोबाइल चेंजिंग रूम बनाने का काम लगभग पूरा हो गया है। कुछ ही दिनों में खिलाड़ी उनका प्रयोग कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि मोबाइल चेंज रूम पर आने से प्रतियोगिताओं के दौरान विभिन्न खेल के खिलाड़ियों को इसका लाभ मिलेगा। स्टेडियम परिसर में सीमित संसाधनों के लगभग हर खेल से लाभान्वित होगा। उन्होंने बताया कि अभी तक बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के दौरान खिलाड़ियों को चेंजिंग रूम के लिए डायरेक्टर प्लेयर पवेलियन में बने कमरों का निर्भर रहना पड़ता था। मोबाइल चेंजिंग रूम के लग जाने के बाद विभिन्न खेलों में होने वाले आयोजनों में खिलाड़ियों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि संक्रमण काल के बाद जल्द ही स्टेडियम में होने वाली प्रतियोगिताओं में खिलाड़ी इसका लाभ ले सकेंगे। फिलहाल अभी तक ग्रीनपार्क स्टेडियम में कई खेलों में खिलाड़ियों को सीमित चेंज रूम में ही निर्भर रहना पड़ता है।

chat bot
आपका साथी