सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से मिल कर्मी की मौत, ईयरफोन लगाकर सुन रहा था गाने

बिहार के मधुबनी जिले के मधेपुर बिनवा टोला निवासी बच्चेलाल सदा का 22 वर्षीय पुत्र मिथिलेश गजनेर ग्रोथ सेंटर के पास स्थित पेपर मिल में काम करता था। वह रेलवे लाइन के पास ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था। लाइन पर ही खड़े होकर मोबाइल फोन से सेल्फी लेने लगा।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 10:38 PM (IST)
सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से मिल कर्मी की मौत, ईयरफोन लगाकर सुन रहा था गाने
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। कानपुर देहात में गजनेर क्षेत्र में रेलवे लाइन पर ईयर फोन लगाकर गाना सुनने के दौरान सेल्फी ले रहे बिहार निवासी पेपर मिल के कर्मचारी की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। सहकर्मियों के शिनाख्त करने के बाद स्वजन को सूचना दी गई।

बिहार के मधुबनी जिले के मधेपुर बिनवा टोला निवासी बच्चेलाल सदा का 22 वर्षीय पुत्र मिथिलेश गजनेर ग्रोथ सेंटर के पास स्थित पेपर मिल में काम करता था। शनिवार शाम को वह रेलवे लाइन के पास ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था। इस दौरान लाइन पर ही खड़े होकर मोबाइल फोन से सेल्फी लेने लगा। इस बीच कानपुर की तरफ से ट्रेन आ गई और उसकी चपेट में आकर मिथिलेश की मौत हो गई। रविवार को पेपर मिल कर्मियों को आसपास के लोगों से घटना का पता चला, जिसके बाद मिथिलेश की शिनाख्त हुई। गजनेर थाना प्रभारी गंगा सिंह ने बताया कि रेलवे लाइन पर सेल्फी लेने के दौरान हादसा हुआ है। युवक के स्वजन को सूचना भेजी है।  

chat bot
आपका साथी