लीकेज से नयागंज में धंसी सड़क

जागरण संवाददाता, कानपुर: एक्सप्रेस रोड, तिलक नगर, हलीम कालेज चौराहा में लीकेज से धंसी सड़क ठीक

By Edited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 01:16 AM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 11:02 AM (IST)
लीकेज से नयागंज में धंसी सड़क
लीकेज से नयागंज में धंसी सड़क
जागरण संवाददाता, कानपुर: एक्सप्रेस रोड, तिलक नगर, हलीम कालेज चौराहा में लीकेज से धंसी सड़क ठीक नहीं हो पाई है कि आज नयागंज में लीकेज से शाम को सड़क धंस गई। वहीं पाइप के वाल्ब ढीले होने से काकादेव व रावतपुर में सड़क पर पानी भर गया। नया गंज में बनारस होटल के सामने एक मीटर से ज्यादा लंबा गढ्डा हो गया। सड़क धंसने की जानकारी मिलने पर सपा विधायक अमिताभ वाजपेयी क्षेत्रीय पार्षद अनुज गुप्ता के साथ मौके पर पहुंच गए।
सड़क धंसने की जानकारी उन्होंने जलकल व नगर निगम के अफसरों को दी। इसके बाद अफसर हरकत में आए। लोगों ने बताया कि पाइप लाइन में लीकेज हुआ है। निजी मोबाइल कंपनी द्वारा केबिल लाइन डालने में पाइप क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं पानी के प्रेशर को रोकने के लिए काकादेव, सर्वोदय नगर और रावतपुर में लगाए गए लोहे के पाइपों के वाल्ब में लीकेज होने के कारण पानी तेजी से बहने के कारण सड़क में भर गया।
यहीं हाल सीसामऊ व पीरोड क्षेत्र का था यहां भी वाल्ब ढीला होने के कारण पानी नालियों में भर रहा है। अभी नहीं ठीक हुई धंसी सड़क एक्सप्रेस रोड में जलकल ने गढ्डे में मलबा भर दिया है लेकिन अभी तक सड़क को मोटरेबल नहीं किया है। तिलक नगर चौराहा में मुख्य पाइप लाइन का लीकेज ठीक किया जा रहा है। अफसरों का कहना है कि जलापूर्ति के लिए पानी भेजा जाता है। जलापूर्ति पर दिक्कत न हो इसको देखते हुए पाइप ठीक किया जा रहा है। हलीम कालेज चौराहा चमनगंज में लीकेज ठीक करने के लिए जल निगम ने खोदाई शुरू कर दी है। 80 फीट रोड में धंसे डाट नाले के निर्माण के लिए स्लैब डाल दी गई है। अभी गढ्डा भरने में दस दिन लगेगा।
chat bot
आपका साथी