Farrukhabad Murder Case: खेत से चारा काटने के विवाद में महिला को ईंट से कुचलकर मार डाला, पति की हालत गंभीर

फर्रुखाबाद के कायमगंज के गुलबाजार नगर में देर शाम चारा काटने के विवाद में पड़ोसियों ने दंपती पर हमला कर दिया। पत्नी को ईंट से कुचलकर मार डाला और पति को मरणासन्न हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:52 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:38 PM (IST)
Farrukhabad Murder Case: खेत से चारा काटने के विवाद में महिला को ईंट से कुचलकर मार डाला, पति की हालत गंभीर
पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। कायमगंज में खेत से चारा काटने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने दंपती पर हमला कर दिया। महिला की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई और पति को मरणासन्न हालत में छोड़कर हमलावर फरार हो गए । गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस ने घर में दबिश देकर हमलावरों की तलाश शुरू की है।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव गुलबाजनगर नगर में बुधवार को लाखन सिंह जाटव ने वीरेंद्र जाटव के खेत से घास काट ली थी। इस पर उसका वीरेंद्र से विवाद हो गया। उस समय वीरेंद्र ने लाखन सिंह को देख लेने की धमकी दी। देर रात जब लाखन सिंह व उनकी पत्नी लज्जावती खेत में पड़ी झोपड़ी में थे। तभी वीरेंद्र ने अपने साथियों के साथ उनकी झोपड़ी पर हमला बोल दिया। इस दौरान लाठी डंडों व ईंट पत्थरों से दंपती से मारपीट की। हमले में गंभीर रूप से घायल लज्जावती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। खून से लथपथ लाखन सिंह वहीें गिर पड़े, हमलावर दोनों को मरा समझकर फरार हो गए।

हमलावरों के भाग जाने पर घायल लाखन सिंह किसी तरह पुत्र अनिल के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर आई पुलिस ने गंभीर रूप से घायल लाखन सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख उन्हें लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटनास्थल पर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुत्र जयदेव, मकरंद, सुनील व अनिल तथा पुत्री संगीता पहुचीं तो वहां कोहराम मच गया । कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि मृतका के स्वजन ने जिन हमलावरों के नाम बताए, उन्हें व उनके परिवार वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी