उरई के कालपी में युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जताई

जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के बरखेरा गांव में चकरोड पर युवती का रक्तरंजित शव पड़ा देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया अगवा करने के बाद युवती की हत्या की बात कही जा रही है। मिसिंग युवतियों की फोटो से पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 12:51 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 12:51 PM (IST)
उरई के कालपी में युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जताई
कालपी पुलिस ने घटना की पड़ताल कर रही है।

जालौन, जागरण संवाददाता। कालपी कोतवाली क्षेत्र में बरखेरा चकरोड पर खेत में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की गई और शव खेत में फेंका गया था। ग्रामीणों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है लेकिन पुलिस अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं कर सकी है। पुलिस ने आसपास थाना क्षेत्रों से गुमशुदा की सूची देखनी शुरू की है, वहीं आसपास के गांवों के लोग भी युवती की पहचान नहीं कर सके हैं। माना जा रहा है कि युवती की हत्या के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है।

कालपी कोतवाली क्षेत्र के बरखेरा गांव के चकरोड पर खेत में 30 वर्षीय युवती का शव कुछ ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। रक्त रंजित शव से साफ था कि पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवती से दुष्कर्म हुआ है और हत्या के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है। कालपी कोतवाल और सीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल के बीस फिट दायरों में यलो टेप लगाकर सील कर दिया। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की।

प्रथम दृष्टया पुलिस को लगता है कि कहीं से अगवा करने के बाद युवती की हत्या की गई। हाल के दिनों में मिसिंग युवतियों की फोटो से पुलिस शव से मिलान करके पहचान का प्रयास कर रही है। मौके पर आसपास के गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन कोई भी मृतका की पहचान नहीं कर पाया। पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि वारदात को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है। संदेह के किसी भी बिंदु को दरकिनार नहीं किया जाएगा। सबसे पहले शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है ताकि जांच को दिशा मिल सके।

chat bot
आपका साथी