Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर ने शराब के पैसों के लिए साथियों के साथ मिलकर युवक को पीटा, 18 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शराब पीने के रुपये देने से इनकार करने पर हिस्ट्रीशीटर और उसके 16-17 साथियों ने युवक और उसके दोस्त को पीट दिया। युवक ने डरकर उसे चार हजार रुपये भी दे दिए जिसके बाद हिस्ट्रीशीटर चाकू निकालकर बोला ‘मैं वहीं पुराना हिस्ट्रीशीटर अभिषेक चौबे हूं।

By ankur ShrivastavaEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 01:00 AM (IST)
Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर ने शराब के पैसों के लिए साथियों के साथ मिलकर युवक को पीटा, 18 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ मिलकर युवक को पीटा, 18 पर मुकदमा

कानपुर, जागरण संवाददाता: शराब पीने के रुपये देने से इनकार करने पर हिस्ट्रीशीटर और उसके 16-17 साथियों ने युवक और उसके दोस्त को पीट दिया। युवक ने डरकर उसे चार हजार रुपये भी दे दिए, जिसके बाद हिस्ट्रीशीटर चाकू निकालकर बोला, ‘मैं वहीं पुराना हिस्ट्रीशीटर अभिषेक चौबे हूं। बर्रा छोड़कर पनकी में रहने लगा तो क्षेत्र में मेरा खौफ कम हो गया क्या’। मारपीट के दौरान लोग पहुंचे तो सभी धमकी देते हुए भाग निकले।

बर्रा सात निवासी गौरव त्रिवेदी के मुताबिक, वह 24 मई की रात घर के पास दोस्त धरम के साथ खड़ा था। तभी तीन कार से 17- 18 लोग पहुंचे। उनमें से एक पनकी निवासी बर्रा थाने का हिस्ट्रीशीटर अभिषेक चाैबे निकला। पूर्व में अभिषेक चौबे और नाबालिग से हुक्काबार में दुष्कर्म के मामले में जेल गए हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर के बीच लंबे समय से वर्चस्व को लेकर विवाद रहा था। 

पीड़ित ने अभिषेक, आयुष शैली, सचिन सिंह, तुषार दुबे उर्फ चिंटू ऋृतिक अरोड़ा, आदित्य दमानिया व 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि इसी मामले में आयुष शैली ने भी मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों मुकदमों की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी