वाह पुलिस! शहीदों के सम्मान में उठाया ये सराहनीय कदम

शहीदों के परिजनों के पुलिस कर्मियों ने एक दिन का वेतन दिया। मंडलायुक्त व आइजी ने शहीद श्यामबाबू की पत्नी को 18.15 लाख रुपये की चेक दी।

By AbhishekEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 06:17 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 06:17 PM (IST)
वाह पुलिस! शहीदों के सम्मान में उठाया ये सराहनीय कदम
वाह पुलिस! शहीदों के सम्मान में उठाया ये सराहनीय कदम

कानपुर देहात, जेएनएन। पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों को यूपी पुलिस की सलामी बेहद सराहनीय है। जिले के पुलिस कर्मियों ने अपना एक दिन का वेतन एकत्र करके शहीदों के परिजनों को दिया है। मंडलायुक्त और आइजी जोन ने जब शहीद श्यामबाबू की पत्नी रूबी को 18.15 लाख रुपये की चेक प्रदान की तो उनकी आंखें छलछला उठीं।

कानपुर देहात के रैगवां नोनारी बुजुर्ग गांव निवासी शहीद श्याम बाबू के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए पुलिस विभाग आगे आया है। पुलिस कर्मियों ने शहीद के परिजनों की मदद के लिए एक दिन का वेतन दिया है। इससे जुटाई गई सहयोग राशि 18,15, 366 रुपये की चेक मंडलायुक्त सुभाष चंद्र शर्मा व आइजी जोन आलोक ङ्क्षसह ने कलेक्ट्रेट में कार्यरत शहीद की पत्नी रूबी को सौंपी।

आइजी ने कहा कि सहायता राशि पुलिस विभाग द्वारा पुलिस कर्मचारियों ने एक दिन के वेतन से एकत्रित की गई है। मंडलायुक्त ने शहीद के परिजनों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। यहां पर डीएम राकेश कुमार सिंह, एसपी राधेश्याम, सीडीओ जोङ्क्षगदर सिंह, जिला सूचना अधिकारी वीएन पांडेय, रूबी की मां लक्ष्मी देवी, पिता रामबालक, पुत्र लकी व पुत्री आयुषी जिलाधिकारी राकेश कुमार ङ्क्षसह, पुलिस अधीक्षक राधेश्याम व एडीएम प्रशासन पंकज वर्मा आदि रहे।

chat bot
आपका साथी