हमीरपुर: नाबालिग साथी ने 120 रुपये के लिए की थी दोस्त की हत्या, शरीर के किए थे 11 टुकड़े

शुक्रवार को घटना का पर्दाफाश करते हुए थानाध्यक्ष बीपी सिंह ने बताया कि घटना के करीब चार दिन पहले सुब्बी अपने साथियों के साथ जुआ खेलने के लिए गया था और वह जीत गया था। जबकि उसका साथी हार गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 10:03 PM (IST)
हमीरपुर: नाबालिग साथी ने 120 रुपये के लिए की थी दोस्त की हत्या, शरीर के किए थे 11 टुकड़े
बालक सुब्बी का शव नाले के पास 11 टुकड़ों में बरामद हुआ था।

हमीरपुर, जेएनएन। कस्बे में कांशीराम कालोनी के पीछे मिले किशोर के शव की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। थानाध्यक्ष बीपी सिंह ने बताया कि किशोर सुब्बी के जुएं के हारे रुपये मांगने के चलते उसके 14 वर्षीय साथी ने हत्या की थी। कस्बे के कांशीराम कालोनी के पीछे रहने वाले कमरुद्दीन का पुत्र सुब्बी बीते सोमवार (जन्माष्टमी) की लापता हो गया था। जिसका शव बुधवार को नाले के किनारे 11 टुकड़ों में मिला था। पीडि़त पिता ने दो लोगों पर पुत्र ले जाने  की आशंका जताई थी। शव मिलने के बाद दो अन्य लोगों पर आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस के साथ एसओजी टीम लगी रही। 

शुक्रवार को घटना का पर्दाफाश करते हुए थानाध्यक्ष बीपी सिंह ने बताया कि घटना के करीब चार दिन पहले सुब्बी अपने साथियों के साथ जुआ खेलने के लिए गया था और वह जीत गया था। जबकि उसका साथी हार गया था। इस पर वह सुब्बी से साठ रुपये उधार लिए थे। जन्माष्टमी के दिन सुब्बी ने साथी से उधार दिए गए रुपये के बदले में 120 रुपए मांगे थे। जब उसने देने से मना किया तो वह गाली गलौज करने लगा। इस पर दोनों लड़ते झगड़ते हुए नाला किनारे पहुंच गए। आरोपित साथी ने बताया कि सुब्बी ने उसको मारने के लिए पत्थर उठा लिया था। इस पर उसने उससे पत्थर छीन कर उसके सिर पर मार दिया था। जिससे वह वहीं पर गिर गया था। इसके बाद वह चुपचाप घर वापस आ गया। पुलिस ने आरोपी को जुबेनाइल कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया है। 

chat bot
आपका साथी