हैलो..मैं सहवान बोल रहा हूं, अपनी पत्नी को मार डाला, शव फ्लैट में पड़ा है

मंगलवार भोर पहर घर से चार किमी दूर चिडिय़ाघर के पास से फोन पर कंट्रोल रूम को दी सूचना घर से निकलने के बाद करीब साठ किमी तक गाड़ी चलाई।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 01 May 2019 11:41 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 10:28 AM (IST)
हैलो..मैं सहवान बोल रहा हूं, अपनी पत्नी को मार डाला,  शव फ्लैट में पड़ा है
हैलो..मैं सहवान बोल रहा हूं, अपनी पत्नी को मार डाला, शव फ्लैट में पड़ा है

कानपुर, जेएनएन। मैं सहवान बोल रहा हूं... अपनी पत्नी को मार डाला। उसका शव केशवपुरम स्थित फ्लैट नंबर 612 में पड़ा है... यह सूचना खुद कोचिंग संचालक ने मंगलवार भोर पहर पुलिस कंट्रोल रूम को दी। उस वक्त उनकी लोकेशन घर से करीब चार किमी दूर चिडिय़ाघर के पास थी। अपार्टमेंट का नाम न बताने से पुलिस काफी देर घटनास्थल खोजती रही, लेकिन नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने फोन नहीं उठाया। घटना से जुड़े तथ्यों व सहवान के ससुर द्वारा लिखाए मुकदमे के आधार पर पुलिस सभी संदिग्ध की लोकेशन व कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

कोचिंग संचालक सहवान सोमवार देर रात पत्नी की हत्या करने के बाद घर से निकल गए। उसके बाद भोर पहर 3:45 बजे चिडिय़ाघर के पास से कंट्रोल रूम को पत्नी की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद रानीघाट, गंगा बैराज होते हुए बिठूर की तरफ से बिल्हौर की तरफ निकल गए। इससे साफ है कि उनके डायरी में लिखे नोट में पत्नी से रात करीब 2:30 बजे विवाद की बात सही है। उसके बाद वह घर से निकले और शहर में इधर-उधर घूमते रहे। इसके बाद बिल्हौर जाकर सल्फास खा ली।

इस दौरान उन्होंने करीब 60 किमी गाड़ी चलाई। सहवान इस बीच कहां-कहां गए और किस-किस से बात की, इसका पता पुलिस लगा रही है। इसके लिए उसकी कॉल डिटेल व लोकेशन का ब्योरा जुटा रही है। वहीं दूसरी पत्नी नमरा के पिता शहंशाह के तरफ से उसके व परिजनों के खिलाफ लिखाए गए हत्या के मामले की भी पड़ताल शुरू कर दी है। इसके लिए सहवान के परिजनों की भी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है कि घटना के वक्त कौन-कौन वहां मौजूद था। साथ ही घटना के बाद या पहले सहवान ने किससे बात की।
डायरी में लिखे नोट की होगी प्राइवेट व सरकारी राइटिंग मिलान
पुलिस सहवान के फ्लैट से मिली डायरी में लिखे नोट की राइटिंग मिलान कराएगी। इसके लिए डायरी को फोरेंसिक लैब भेजा जा रहा है। साथ ही उसकी प्राइवेट एक्सपर्ट से भी राय ली जा रही है। सीओ कल्याणपुर अजय कुमार सिंह के मुताबिक राइटिंग मिलान से साफ हो जाएगा कि यह सहवान ने लिखा या किसी और ने। यदि मिलान नहीं हुआ तो हत्या की जांच को विस्तार देते हुए संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी