बांदा में दिल दहलाने वाला हादसा, युवक को 50 मीटर तक घसीटता ले गया वाहन, हुई दर्दनाक मौत

बिसंडा थाना क्षेत्र में बुधवार रात अज्ञात 35 वर्षीय युवक पैदल अतर्रा की ओर जा रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। आरोपित चालक ने भागने का प्रयास में युवक को 50 मीटर तक रोड में घिसटता चला गया।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Thu, 06 Jan 2022 02:27 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jan 2022 02:27 PM (IST)
बांदा में दिल दहलाने वाला हादसा, युवक को 50 मीटर तक घसीटता ले गया वाहन, हुई दर्दनाक मौत
पहियों के निशान से चार पहिया वाहन से हादसे की आशंका।

बांदा, जागरण संवाददाता। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन से कुचलकर युवक की मौत हो गई। वह दुर्घटना करने वाले वाहन में फंसकर करीब 50 मीटर तक रोड में घिसटता चला गया। पहियों के निशान देखकर किसी चार पहिया वाहन से हादसा होने की आशंका जाहिर की जा रही है। पुलिस मृतक की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी है।

बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम पुनाहुर से बुधवार रात अज्ञात 35 वर्षीय युवक पैदल अतर्रा की ओर जा रहा था। रास्ते में पुनाहुर गांव के खंजा बाबा देव स्थान से एक मिलोमीटर पहले उसे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। आरोपित चालक ने भागने का प्रयास किया तो युवक वाहन में फंसकर करीब 50 मीटर तक रोड में घिसटता चला गया। राहगीरों ने सड़क में फैले खून को देखकर पुलिस को  बिना सिर के शव  पड़ा होने की सूचना दी। थाना निरीक्षक विजय सिंह ने रोड में उल्टा पड़े शव को सीधा कराया तो उसका सिर अंदर की ओर घुसा मिला।

लेकिन चेहरा व कमर आदि का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त है। इससे मृतक की पहचान नहीं हो सकी। कपड़ों की तलाशी लेने पर मोबाइल व कोई आइडी आदि भी नहीं पाई गई। थाना निरीक्षक ने बताया कि शरीर में वह नीली जैकेट, नीली शर्ट, पीली व काले रंग की बनियान, नीले रंग की जींस पहने है। आरोपित चालक व दुर्घटना करने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। शिनाख्त होने पर आरोपित चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शव कब्जे में लेकर लिखा-पढ़ी की गई है।

chat bot
आपका साथी