फतेहपुर-कानपुर लेन: 500 मीटर की सड़क को खराब कर गई मशीन, जान जोखिम में डाल फर्राटा भर रहे राहगीर

कानपुर - प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर के रूमा के पास फतेहपुर से कानपुर लेन पर सफर जोखिमों भरा है। खोजऊपुर मोड़ से लेकर ऐमा - ड्योढ़ीघाट मोड़ से पहले तक लगभग पांच सौ मीटर सड़क खतरे की घंटी बजा रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:26 PM (IST)
फतेहपुर-कानपुर लेन: 500 मीटर की सड़क को खराब कर गई मशीन, जान जोखिम में डाल फर्राटा भर रहे राहगीर
फतेहपुर-कानपुर लेन पर 500 मीटर की सड़क को खराब कर गई मशीन।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर के रूमा के पास सड़क निर्माण को लेकर बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसका खामियाजा राहगीरों को उठाना पड़ रहा है। सड़क के हालात कुछ यूं हैं कि थोड़ा सी भी गाड़ी तेज हुई और जरा सा आप चूके तो समझिए फिसलते देर नहीं लगेगी। लगभग पांच सौ मीटर तक सड़क मशीन से खुरचकर छोड़ दी गई है। सड़क की बजरी व खुचरने से बनी नालियों से दोपहिया वाहन वाले जान जोखिम में डालकर गुजर रहे हैं। आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि आधा दर्जन से अधिक लोग बाइकें फिसलने से घायल हो चुके हैं।

कानपुर - प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर के रूमा के पास फतेहपुर से कानपुर लेन पर सफर जोखिमों भरा है। खोजऊपुर मोड़ से लेकर ऐमा - ड्योढ़ीघाट मोड़ से पहले तक लगभग पांच सौ मीटर सड़क खतरे की घंटी बजा रही है। बुधवार को शाम तक यहां पर आधा दर्जन से अधिक बाइक सवार लोग फिसलकर गिर चुके थे।यहां पर सड़क निर्माण कार्य के चलते मशीन से पूरी लेन की पर्त को खुरच दिया गया है। जिससे पूरी सड़क पर बजरी भी फैली हुई है।

साथ ही पतली - पतली नालियां बनी हुई हैं।जिससे दोपहिया वाहन तो बहुत संभालकर ही चलाना पड़ता है।थोड़ी सी भी बाइक यदि तेज हुई तो उसका अनियंत्रित होना तय है और थोड़ा सा भी चूके तो चोट लगनी ही लगनी है।यात्रियों के लिए उखड़ी सड़क परेशानी का सबब बनी हुई है। आसपास के लोगों ने बताया कि यदि आधी लेन सही रखते और आधी पर काम चलता तो आवागमन भी सुगम रहता एवं सड़क की मरम्मत भी होती रहती।स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह से शाम तक आठ - दस लोग फिसलकर गिर चुके हैं और चुटहिल हुए हैं।

chat bot
आपका साथी