दो युवकों को मुर्गा बनाकर पीटा और धूप में खड़ा करके दी यातना, नहीं पसीजे पत्थर दिल लोग

फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवकों से अमानवीय व्यवहार वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई। पीड़ित हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन पत्थर दिल लोग नहीं पसीजे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 11:56 AM (IST)
दो युवकों को मुर्गा बनाकर पीटा और धूप में खड़ा करके दी यातना, नहीं पसीजे पत्थर दिल लोग
फर्रुखाबाद में वायरल वीडियो में इंसानियत शर्मसार हुई।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। जनपद के राजेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत उस समय शर्मसान नजर आई जब एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कुछ असरदार लोग दो युवकों को मुर्गा बनाकर पीटते हुए नजर आ रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। सुबह जब वीडियो लोगों ने देखा तो चर्चाएं तेज हो गई लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला संज्ञान में नहीं लिया है। बताया जा रहा है कि वीडियो सलेमपुर गांव का है, हालांकि जागरण डॉट कॉम वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इंटरनेट मीडिया के वाट्सएप और फेसबुक समेत कई प्लेटफार्म पर शनिवार की सुबह एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें कुछ असरदार लोग चोरी के शक में दो युवकों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं और उन्हें काफी देर तक धूप में भी खड़ा रखा। कुछ लोगों ने बताया कि सलेमपुर गांव के एक प्रभावशाली व्यक्ति के खेत में लगे नलकूप से मोटर चोरी हो गया था। वह काफी दिनों से मोटर की तलाश में था। इस दौरान उसने गांव के दो लोगों को शक के आधार पर पकड़ लिया।

प्रभावशाली व्यक्ति ने अपने सहयोगियों के साथ दोनों को जमकर पीटा और मुर्गा बनाकर काफी देर तक अर्धनग्न करके धूप में खड़े रखा। यातनाओं से परेशान दोनों ग्रामीण चोरी न करने की बात कहते हुए छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन कोई नहीं पसीजा। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ तो सनसनी फैल गई, यह घटना शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है। शनिवार को यह वीडियो चर्चा में आया तब लोगों को जानकारी हुई। लोगों का कहना था कि यदि शक था तो पुलिस से शिकायत करनी चाहिए थी। मामले में थानाध्यक्ष राजेपुर देवेश कुमार का कहना है कि वीडियो संज्ञान में नहीं आया है। पूरे मामले की जानकारी करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी