फेसबुक से बनी दोस्त, और फिर अश्लील फोटो बना महिला को ब्लैकमेल करने लगी युवती, मांगे बीस लाख रुपये

फतेहपुर में फेसबुक से दोस्ती के बाद महिला की अश्लील फोटो बनाकर युवती ब्लैकमेल करने लगी। और बीस लाख रुपयों की मांग की है। पुलिस ने फेसबुक आइडी के दो मोबाइल नंबरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 02 Jul 2022 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jul 2022 05:54 PM (IST)
फेसबुक से बनी दोस्त, और फिर अश्लील फोटो बना महिला को ब्लैकमेल करने लगी युवती, मांगे बीस लाख रुपये
फतेहपुर में हनीट्रैप का मामला आया सामने।

फतेहपुर, जागरण संवाददाता। फेसबुक फ्रेंड बनाकर एक युवती ने महिला से दोस्ती कर ली, फिर बातचीत के दौरान उसकी अश्लील फोटो बनाकर बीस लाख रुपये मांग लिए। जिस पर महिला ने रुपये देने से इन्कार कर दिया। कुछ दिन बाद युवती ने महिला की फेसबुक आइडी से उसकी अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि दैनिक जागरण वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है।

ललौली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान शहर के एक मोहल्ले में सपरिवार रहते हैं। पीड़ित किसान ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर स्पष्ट किया कि एक माह पहले उसकी पत्नी के मोबाइल में अन्जली कुमारी नामक युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई जिस पर पत्नी ने रिक्वेस्ट रिसीव कर ली। कुछ दिन बातचीत होने के बाद युवती ने पत्नी की फोटो खींच ली और पत्नी के ही फेसबुक आइडी से उसकी अश्लील फोटो बनाकर बीस लाख रुपये की मांग कर दी।

रुपये न मिलने पर उक्त युवती ने पत्नी की अश्लील फोटो वायरल कर दी। जिससे छवि धूमिल हो रही है। हरिहरगंज चौकी प्रभारी विवेक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पति की तहरीर पर आरोपित अंजली कुमारी व उसके फेसबुक आइडी के दो मोबाइल नंबरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

अश्लील फोटो खींचकर किया ब्लैकमेल, रिपोर्ट- बिंदकी कोतवाली के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने गांव के इश्तियाक उर्फ लल्लू के विरुद्ध पाक्सो (प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फ्राम सेक्सुअल अफेंसेस एक्ट) के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि 30 जून 2022 को उक्त युवक ने उसे बरगला कर अश्लील फोटो खींच ली। फोटो खींचने के बाद उसे फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा है। विरोध करने पर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। उपनिरीक्षक महेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित इश्तियाक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी