ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

कानपुर: चौबेपुर थानाक्षेत्र के अमिलिहा में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव की श

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Feb 2018 12:47 PM (IST) Updated:Sun, 25 Feb 2018 12:47 PM (IST)
ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

कानपुर: चौबेपुर थानाक्षेत्र के अमिलिहा में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसके शरीर व सिर में लगी चोटों को देखते हुए हत्या की आशंका जताई जा रही है, जबकि पुलिस ट्रेन से गिरकर मौत होने की बात कह कर बिना किसी जांच के शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चौबेपुर थाना क्षेत्र के अमिलिहा शिव कृपा गेस्ट हाउस के सामने रविवार सुबह एक युवक का शव मिला। उसके शरीर और सिर पर गंभीर चोट लगी थी। सूचना पर पहुंची चौबे पुर थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोगों की आशंका है कि युवक की कहीं और हत्या करके यहां शव फेंका गया है। उधर पुलिस का कहना है कि युवकी मौत ट्रेन से गिरने से हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हो पाएगा। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना को दबाने की कोशिश या लापरवाही

हत्या की आशंका जैसे मामलों में पुलिस की कार्य प्रणाली लापरवाही से भरी रहती है। यह मात्र लापरवाही है या मामले की दबाने की कोशिश के लिए होती है यह कहना मुश्किल है। इसी मामले में ले लीजिये। यहां युवक की हत्या किए जाने के परिस्थितियां गवाही दे रही हैं। इसके बाद भी पुलिस ने किसी जांच के शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फिल्ड यूनिट, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड तक नहीं बुलाया।

chat bot
आपका साथी