बर्रा थाने की महिला हेल्पडेस्क के कर्मियों समेत पीडि़ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

महिला संबंधी अपराधों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिशन शक्ति के तहत सभी थानों में महिला हेल्पडेस्क बनाने के निर्देश दिए थे वीडियो कांफ्रेंसिंग के लिए नया चेम्बर तैयार किया जा रहा कांफ्रेंसिंग से पहले एसएसपी बर्रा थाने में वीडियो कांफ्रेंसिंग का शुभारंभ करेंगे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:54 PM (IST)
बर्रा थाने की महिला हेल्पडेस्क के कर्मियों समेत पीडि़ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
बर्रा थाने में मुख्यमंत्री से वीडियो कांफ्रेंसिंग के लिए तैयार किया जा रहा महिला हेल्पडेस्क का चेम्बर।

कानपुर, जेएनएन। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को हेल्पडेस्क कर्मी और पीडि़ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात करेंगे। सीएम की वीडियो कांफ्रेंस के लिए जिले के थानों में बर्रा थाने का चयन हुआ है। एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए हैं। महिला संबंधी अपराधों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिशन शक्ति के तहत सभी थानों में महिला हेल्पडेस्क बनाने के निर्देश दिए थे।

बर्रा थाने में महिला संबंधी अपराधों का ग्राफ जिले के अन्य थानों से अधिक है। जिसके चलते बर्रा थाने का चयन किया गया है। थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि टाइम शेड्यूल अभी नहीं आया है। कांफ्रेंसिंग से पहले एसएसपी बर्रा थाने में वीडियो कांफ्रेंसिंग का शुभारंभ करेंगे।

ये रहेगी व्यवस्था

थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के लिए नया चेम्बर तैयार किया जा रहा है। यहां कंप्यूटर, प्रिंटर, रजिस्टर, टोकन सिस्टम आदि की व्यवस्था की जा रही है। शाम चार बजे तक चेम्बर तैयार होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी