डॉक्टर के घर से लूटी गई कार बांगरमऊ में बरामद

नवाबगंज के विष्णुपुरी में यूपीसीए निदेशक की बेटी व डाक्टर अनुराग की पत्नी अनीता मित्तल की लूटी गई कार उन्नाव हरदोई सीमा के सुल्तानपुर गांव से बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jul 2019 01:28 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 06:24 AM (IST)
डॉक्टर के घर से लूटी गई कार बांगरमऊ में बरामद
डॉक्टर के घर से लूटी गई कार बांगरमऊ में बरामद

जागरण संवाददाता, कानपुर : नवाबगंज के विष्णुपुरी में यूपीसीए निदेशक की बेटी व डाक्टर अनुराग की पत्नी अनीता मित्तल की लूटी गई कार उन्नाव हरदोई सीमा के सुल्तानपुर गांव से बरामद हुई है।

गाड़ी बीते चार दिन से कब्रिस्तान के पास लावारिस खड़ी थी। ग्रामीणों की सूचना पर गंजमुरादाबाद चौकी पुलिस ने पहुंचकर गाड़ी कब्जे में ली। तलाशी में गाड़ी की सीट पर कुछ खून के दाग और कपड़े मिले हैं। रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट और कागजात न होने से पुलिस ने चेचिस और इंजन नंबर के आधार पर मालिक की तलाश शुरू की तो विष्णुपुरी की अनीता मित्तल के नाम गाड़ी होने की बात सामने आयी। जिस पर गंजमुरादाबाद चौकी पुलिस ने नवाबगंज पुलिस को सूचना दी। कार्यवाहक थानाध्यक्ष डीके रावत ने बताया कि गाड़ी लेने के लिए टीम रवाना हो गयी है। रात को टीम गाड़ी लेकर शहर वापस आ गई है।

------------------

गाड़ी बरामदगी के बाद अब जल्द गिरफ्तार होंगे लुटेरे

अनीता मित्तल के घर लूटपाट के मामले के खुलासे में पुलिस हाथ पैर मार रही है। सर्विलांस टीम की मदद से 13 संदिग्ध नंबरों में एक मोबाइल नंबर घटनास्थल पर एक्टिव मिला था। मूवमेंट पर नजर रखी गई तो वह बिल्हौर के पास जाकर बंद हो गया था। वहीं बांगरमऊ और हरदोई के बीच गाड़ी बरामद होने से पुलिस और सक्रिय हो गई। अब पुलिस बिल्हौर और हरदोई के बीच लुटेरे की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द गिरफ्तारी की उम्मीद है।

---------------

ये था मामला

विष्णुपुरी निवासी अनीता मित्तल के घर 21 जून की रात घुसे बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटपाट की थी। लाखों की नकदी और जेवरात लूटने के बाद लुटेरा अनीता की कार लूट ले गया था।

chat bot
आपका साथी