कानपुर: चकेरी में रेलवे ट्रैक किनारे मिला लापता युवती का जला हुआ शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मंगलवार सुबह चकेरी के भाभा नगर क्रासिंग के पास एक युवती का जला हुआ शव मिला। युवती सोमवार को ड्यूटी से घर नहीं लौटी थी जिसके बाद युवती के लापता होने की रिपोर्ट स्वजनों देर रात लिखवाई थी। स्वजनों ने एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:30 PM (IST)
कानपुर: चकेरी में रेलवे ट्रैक किनारे मिला लापता युवती का जला हुआ शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
स्वजनों ने एक युवक पर लगाया हत्या का आरोप।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी के भाभा नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास लापता युवती का अधजला शव मिला। जिसके बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की । साथ ही फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए। हादसे की सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने एक युवक पर हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

श्याम नगर स्थित गिरिजा नगर निवासी संतोष कुमार मिश्रा आरो इंस्टॉलेशन का काम करते हैं। परिवार में पत्नी सावित्री एक बेटा और 23 वर्षीय बेटी ज्योति है। स्वजनों ने बताया कि ज्योति लाल बंगला में नौकरी करती थी। सोमवार सुबह वह घर से ड्यूटी के लिए निकली थी। रोज की तरह जब वह रात को घर नहीं लौटी तो स्वजनों ने फोन से संपर्क किया। इस दौरान उसका फोन स्विच ऑफ होने पर स्वजनों ने तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो स्वजनों ने देर रात चकेरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद मंगलवार सुबह भाभा नगर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवती का अधजला शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घटनास्थल पर एक बैग मिला। जिसमें ज्योति के कागजात मिले। जिसके बाद पुलिस ने हादसे की जानकारी पीड़ित परिवार को दी। घटनास्थल पर पहुंचे स्वजनों ने कपड़ों से शव की पहचान की। इस दौरान पीड़ित परिवार ने एक युवक पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया। एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि घटनास्थल पर पेट्रोल का डिब्बा,माचिस व युवती का बैग मिला है। जो आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। वही पीड़ित परिवार की शिकायत पर कार्यवाही की जा रही है।

chat bot
आपका साथी