Banda Child Murder: बांदा में मासूम काे अगवाकर हत्या, तालाब किनारे पुआल के ढेर में मिला शव

बिसंडा थाना अंतर्गत चौसड़ गांव में सोमवार की शाम खेलते समय रहस्मय ढंग से मासूम लापता हो गया था इकलौते बेटे की हत्या की जानकारी के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और पिता बेसुध हो गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 12:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 12:29 PM (IST)
Banda Child Murder: बांदा में मासूम काे अगवाकर हत्या, तालाब किनारे पुआल के ढेर में मिला शव
बांदा में हत्या के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अफसर।

बांदा, जेएनएन। बिसंडा थाना क्षेत्र के चौसड़ गांव में मासूम को अगवा करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई और धान के पुआल में शव छिपा दिया गया। मंगलवार की सुबह शव मिलते गांव में सनसनी फैल गई और घरवालों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है और वारदात में गांव के ही किसी व्यक्ति के शामिल होने का संदेह बना है और दंपती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

बिसंडा थानांतर्गत चौसड़ गांव निवासी राजेश कुशवाहा निजी स्कूल में शिक्षक हैं, उनका आठ वर्षीय बेटा प्रिंस चौथी कक्षा का छात्र था। वह सोमवार सुबह घर के बाहर से खेलते समय रहस्मय ढंग से लापता हो गया था। दोपहर तक न मिलने पर पिता ने चौकी में बेटे की गुमुशुदगी की सूचना दी थी। जानकारी पर विधायक ने नाराजगी जताई तब रात में बिसंडा थानेदार नीरेंद्र प्रताप सिंह और सीओ आनंद कुमार पांडेय गांव पहुंचे और छानबीन शुरू की लेकिन रात तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

चाचा ने देखी चप्पल

चाचा राकेश ने तलाश के दौरान मंगलवार सुबह तालाब किनारे प्रिंस की चप्पलें देखी। इसके बाद तालाब में तलाश शुरू की लेकिन वह नहीं मिला। कुछ देर बात बिखरा पड़ा धान का पुआल हटाया तो प्रिंस का शव मिलते ही सनसनी फैल गई। रोते-बिलखते स्वजन पहुंचे और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

गांव में ही थी पुलिस

सूचना के बाद चौकी इंचार्ज पीआर गौरव व थानेदार नीरेंद्र प्रताप पहुंचे तो ग्रामीणों ने घटना पर आक्रोश जताया। लोग एसपी को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ गए। सीओ ने हालात बताए, जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना पहुंचे और लोगों को शांत कराकर जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

इकलौते बेटे की हत्या से मां-पिता बदहवास

इकलौते बेटे प्रिंस की हत्या की जानकारी होते ही मां व पिता बदहवास हो गए। बेटे का शव देखते ही मां पुष्पा पछाड़ खाकर गिर गई और पिता राजेश बेसुध हो गए। परिवार वाले उन्हें ढांढस बंधाते रहे।

संदेह जताने पर दंपती हिरासत में

चाचा राजेश ने गांव के दंपती पर हत्या किए जाने का शक जाहिर किया तो पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी सिद्धार्थ शंकर ने बताया कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। जल्द दोषियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी