इटावा में सराफा व्यवसायी के साथ तमंचा लगाकर लूट, गहनों से भरा झोला लेकर बाइक से फरार हुए लुटेरे

सराफा व्यापारी कपिल यादव अपनी दुकान को बंद करके दुकान में रखी नकदी व आभूषण एक झोले में रखकर मोटरसाइकिल से ग्राम आशानंदपुर जा रहे थे। तभी उनके पीछे तीन बदमाश लग गए और तमंचा लगाकर उनका बैग लेकर फरार हो गए।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 08:38 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 08:38 PM (IST)
इटावा में सराफा व्यवसायी के साथ तमंचा लगाकर लूट, गहनों से भरा झोला लेकर बाइक से फरार हुए लुटेरे
इटावा में सराफा व्यवसायी के साथ हुई लूट। प्रतीकात्मक फोटो।

इटावा, जागरण संवाददाता। बसरेहर थाना क्षेत्र के इटावा-बरेली हाईवे पर ग्राम आशानंदपुर तिराहे के ठीक सामने गुरुवार की शाम को सराफा व्यापारी का तीन अपाचे सवार बदमाशों ने फायरिंग करते हुए आभूषणों से भरा झोला लूट लिया और फरार हो गए। झोले में करीब 15 लाख रुपये के आभूषण व डेढ़ लाख रुपये नकद बताए गए हैं।

सराफा व्यापारी कपिल यादव अपनी दुकान को बंद करके दुकान में रखी नकदी व आभूषण एक झोले में रखकर मोटरसाइकिल से ग्राम आशानंदपुर जा रहे थे। उनके पीछे तीन बदमाश लग गए। उन्होंने रोकने का प्रयास करते हुए फायरिंग की और जबरिया उन्हें रोक लिया। उनके सिर पर तमंचे की बट मार दी और झोला छीन कर फरार हो गए। वहां मौके पर मौजूद लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

उन्होंने बताया कि झोले में करीब 15 लाख रुपये के आभूषण व डेढ़ लाख रुपये की नकदी थी। थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। सराफा व्यवसायी द्वारा झोला छीनने व फायरिंग की बात बताई गई है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी जय प्रकाश सिंह, एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह मौके पर पहुंचे और सराफा व्यापारी से मुलाकात कर घटना के बारे में जानकारी की। जल्द ही खुलासे का आश्वासन दिया। घटना को लेकर व्यापार मंडल मिश्रा गुट के अध्यक्ष अनंत प्रताप अग्रवाल ने आक्रोश जताया है। उन्होंने मांग की कि माल सहित बदमाशों को पकड़ा जाए, बसरेहर के हल्का इंचार्ज को निलंबित किया जाए, बाजार में व्यापारी से लूट और प्राण घातक हमले से व्यापारी समाज में रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी