कानपुर में बारिश के बाद ठीक होगी बदहाल सड़कें, जाम की समस्या से जनता त्रस्त

अमृत योजना के तहत जलनिगम की बिछाई सीवर लाइन की खोदाई लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। दो पहिया वाहन सवार सड़क में फिसल कर गिर रहे हैं। इसके साथ ही गोविंदपुरी पुल से मरियमपुर जाने वाली सड़क में फजलगंज चौराहा के पास भीषण जाम लगता है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 04:46 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 04:46 PM (IST)
कानपुर में बारिश के बाद ठीक होगी बदहाल सड़कें, जाम की समस्या से जनता त्रस्त
कानपुर की खराब सड़क से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। गोविंदपुरी से फजलगंज की ओर जाने वाली सड़क में 20 दिन पहले जल निगम द्वारा खुदाई कर सीवर लाइन बिछाई गई है। इस वजह से सड़क खराब हो गई और जाम लग रहा है। इस सड़क को पीडब्ल्यूडी इस सड़क पर बारिश के बनाएगा।

अमृत योजना के तहत जलनिगम की बिछाई सीवर लाइन की खोदाई लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। दो पहिया वाहन सवार सड़क में फिसल कर गिर रहे हैं। इसके साथ ही गोविंदपुरी पुल से मरियमपुर जाने वाली सड़क में फजलगंज चौराहा के पास भीषण जाम और धूल की मार झेलनी पड़ती है। इस समस्या से वाहन सवारों को बारिश के बाद ही लोगों को छुटकारा मिलने की उम्मीद है। सहायक अभियंता राजीव कुमार डिमरी ने बताया कि बारिश के दौरान मिट्टी ठीक तरीके से बैठ जाएगी। इसके बाद डामर के लेयर बिछायेंगे। उन्होंने बताया कि अगर अभी डामर बिछाया तो कुछ दिन में सड़क धंसने लगेगी। सड़क के लिए जलनिगम ने 19 लाख रुपये पीडब्ल्यूडी को दिये हैं।

कनोडिया पेट्रोल पंप के फिर होने लगें गड्ढे: गोविंदपुरी पुल को चढ़ने वाले रास्ते में हर बार की तरह इस बार फिर गड्ढे होने शुरू हो गये हैं। बारिश में वाहन सावर फंस-फंस कर गिरेंगे।

chat bot
आपका साथी