कन्नौज के ड्रग्स सप्लायर वीरप्पन के खिलाफ होगी कुर्की, उड़ीसा, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों से लाकर करता था गांजा की तस्करी

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज कराया था। वीरप्पन की तलाश में टीम ने कन्नौज में दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं आया। अब कुर्की की प्रक्रिया शुरू की गई है। छह साथियों को पुलिस पहले जेल भेज चुकी है।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 07:29 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 07:29 PM (IST)
कन्नौज के ड्रग्स सप्लायर वीरप्पन के खिलाफ होगी कुर्की, उड़ीसा, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों से लाकर करता था गांजा की तस्करी
गांजा तस्करी के आरोप में जेल भेजे गए वीरप्पन के खिलाफ की जाएगी कुर्की की कार्रवाई। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से गांजे की तस्करी करने के आरोपित कन्नौज के ड्रग्स सप्लायर राम चौहान उर्फ वीरप्पन के खिलाफ पुलिस ने कुर्की की प्रक्रिया शुरू कर दी है। टीम ने कन्नौज के काजीपुरा जाकर आरोपित के घर कुर्की की उद्घोषणा का नोटिस चस्पा कराया।

साल भर पूर्व एसटीएफ टीम ने गंगा बैराज मार्ग पर 19 क्विंटल गांजा पकड़ा था। इसके बाद छह आरोपितों नवाबगंज के नोनियाटोला निवासी शिवरतन उर्फ बाबा, सुनील कुमार, ख्योरा निवासी सुनील, शिवप्रसाद उर्फ लाला, उसकी पत्नी सुनीता और बेगमपुरवा निवासी निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। तब कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा निवासी राम चौहान उर्फ वीरप्पन उर्फ गुड्डू का नाम सामने आया था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज कराया था। वीरप्पन की तलाश में टीम ने कन्नौज में दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आया। अब कुर्की की प्रक्रिया शुरू की गई है।

इनका है कहना

थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि वीरप्पन के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की की उद्घोषणा की है। मुनादी कराकर आरोपित के घर पर नोटिस चस्पा कराया गया है। आठ मार्च तक कोर्ट में हाजिर न होने पर कुर्की कराई जाएगी।  

chat bot
आपका साथी