बैंक के बाहर महिला से दिनदहाड़े 50 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, कानपुर : काकादेव क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े पल्सर सवार लुटेरों ने बैंक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Aug 2017 03:00 AM (IST) Updated:Thu, 17 Aug 2017 03:00 AM (IST)
बैंक के बाहर महिला से दिनदहाड़े 50 हजार लूटे
बैंक के बाहर महिला से दिनदहाड़े 50 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, कानपुर : काकादेव क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े पल्सर सवार लुटेरों ने बैंक से रुपये निकालकर घर लौट रही महिला से रुपये भरा बैग लूट लिया। एसओ ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंच महिला से पूछताछ की। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है।

बर्रा के जरौली एलआइजी में रहने वाले बलराम की पत्‍‌नी बिंदू दोपहर को पांडु नगर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा से रुपये निकालने आई थीं। बैंक से 50 हजार रुपये निकालकर करीब तीन बजे वह बाहर निकलीं। जैसे ही वह बैंक से करीब सौ मीटर दूर पहुंची थी तभी पीछे से आए पल्सर सवार दो लुटेरों ने उनका बैग छीन लिया। बिंदू शोर मचाते हुए कुछ दूर तक लुटेरों के पीछे दौड़ी लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब रहे। बिंदू को बदहवास देख भीड़ जुट गई। इस दौरान किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। काकादेव एसओ अजय प्रताप सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बिंदू से पूछताछ की। एसओ ने बताया कि लुटेरे बैंक से ही पीछे लगे थे। रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है।

तमंचा लगा शिक्षिका से चेन लूटी

कानपुर दक्षिण : चकेरी सफीपुर निवासी पूनम शर्मा निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। बुधवार को वह सहकर्मी के साथ स्कूटी से घर लौट रही थीं। घर के पास ही पल्सर सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर स्कूटी रुकवाई और तमंचा लगा पूनम की चेन लूट ली। इसके बाद लुटेरे जीटी रोड की ओर भाग निकले।

chat bot
आपका साथी