जाम से हांफा गुमटी बाजार

कानपुर, जागरण संवाददाता: गुमटी नंबर पांच स्थित बाजार में यातायात अव्यवस्था के चलते मंगलवार को भीषण ज

By Edited By: Publish:Wed, 24 Aug 2016 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 24 Aug 2016 01:00 AM (IST)
जाम से हांफा गुमटी बाजार

कानपुर, जागरण संवाददाता: गुमटी नंबर पांच स्थित बाजार में यातायात अव्यवस्था के चलते मंगलवार को भीषण जाम लगा रहा। काफी देर तक वाहन फंसे रहे और लोग व्यवस्था को कोसते दिखे।

मंगलवार दोपहर करीब 1.50 बजे फर्रुखाबाद से अनवरगंज जा रही ट्रेन के लिए क्रासिंग के गेट बंद किए गए। इस दौरान गुमटी नंबर पांच बाजार में सड़कों पर बेतरतीब खड़ी कारों व बाइकों से यातायात फंस गया। कई वाहन तो बीच सड़क पर भी खड़े थे। लोगों ने पार्किग के लिये खींची गई सफेद रंग की लकीर को भी नजरअंदाज कर दिया। स्थिति ये रही कि लिंक मार्गो पर भी जाम लग गया। इसी दौरान एक दर्जन से अधिक स्कूलों की छुंट्टी हो गई। बच्चों को ले जाने वाले सैकड़ों दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों से जाम लग गया। ये जाम देखते ही देखते संत नगर चौराहा के पास तक पहुंच गया। क्रासिंग खुलने के बाद यातायात रेंगा तो डिवाइडर और सड़क के दोनों ओर खड़े वाहनों से यातायात बाधित रहा। करीब 2.45 बजे ही जाम से राहत मिली।

----------------

यहां भी फंसे वाहन

मंगलवार दोपहर पौने दो बजे झकरकटी पुल, अफीम कोठी चौराहा, एक्सप्रेस रोड, घंटाघर, सीपीसी गोदाम के सामने, लाटूश रोड, बादशाहीनाका रोड, परेड चौराहा, यतीमखाना रोड, तलाक महल, डॉ. बेरी चौराहा, डिप्टी पड़ाव चौराहा समेत प्रमुख चौराहे जाम में उलझे रहे।

गुमटी में फिर अभियान चलेगा

गुमटी नंबर पांच बाजार में पार्किग की व्यवस्था है लेकिन वाहनों की धमाचौकड़ी से दिक्कत आ रही है। जल्द ही गुमटी बाजार को अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराया जाएगा।

-रणविजय सिंह, सीओ ट्रैफिक

chat bot
आपका साथी