तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता कन्नौज मकरंदनगर में तेज रफ्तार कार ने पेट्रोल पंप कर्मी और सैलून संचालक युवक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Mar 2019 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2019 06:29 AM (IST)
तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो युवकों की मौत
तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, कन्नौज : मकरंदनगर में तेज रफ्तार कार ने पेट्रोल पंप कर्मी और सैलून संचालक युवक को रौंद दिया। कार सवार ने पहले पंप कर्मी को टक्कर मारी फिर भागने के प्रयास में सैलून चलाने वाले युवक को टक्कर मार दी। पंप कर्मी की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के उग्गापुर्वा निवासी 22 वर्षीय रमाकांत पाल जिला अस्पताल के पास बने पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था। रविवार सुबह करीब नौ बजे वह गाड़ियों में तेल डाल रहा था, इसी बीच दो युवकों ने बाइक पर तेल डलाया और बिना रुपये दिए भाग निकले। रमाकांत ने आवाज दी, लेकिन युवक नहीं रुके। वह खुद स्कूटी से युवकों के पीछे रुपये लेने चला गया। मकरंद नगर में रमाकांत ने युवकों को रोककर रुपये लिए और वापस आने लगा।

तिर्वा क्रासिंग के पास वह पहुंचा ही था कि सामने से आई तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। जबर्दस्त टक्कर से वह उछलकर दूर जा गिरा। सिर पर गहरी चोटों के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भागने में सैलून संचालक को कार ने रौंदा

रमाकांत को टक्कर मारने के बाद कार सवार रुकने के बजाए भागने लगा। इसी बीच निजी होटल के पास से पैदल आ रहे घाटमपुर पतारा निवासी 30 वर्षीय शैलेंद्र श्रीवास्तव को कार ने चपेट में ले लिया। हादसे के बाद कार सवार भाग निकला। स्थानीय लोगों ने शैलेंद्र को जिला अस्पताल भेजा। जहां से उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शैलेंद्र के जीजा राजू ने बताया कि वह यहां उनके पास रहकर सैलून की दुकान चलाता था।

पुलिस चेत जाती तो पकड़ जाती कार

राजू के मुताबिक हादसे के बाद लोगों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचित किया। लेकिन पुलिस हादसे के बाद काफी देर तक नहीं पहुंची। अगर समय पर पुलिस सतर्क हो जाती और नाकाबंदी कर देती तो शायद कार सवार पकड़ा जाता। पुलिस की लापरवाही से कार सवार गुरसहायगंज की ओर भागने में सफल रहा। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक रमाकांत के भाई अतुल पाल सिंह की तहरीर पर कार चालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही उसे खोज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी