आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से इनोवा पलटी, तीन की मौके पर मौत

कन्नौज के सौरिख थानांतर्गत नगला वीरभान के सामने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगरा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार इनोवा कार का टायर फट गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 06 Apr 2018 10:03 AM (IST) Updated:Fri, 06 Apr 2018 01:11 PM (IST)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से इनोवा पलटी, तीन की मौके पर मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से इनोवा पलटी, तीन की मौके पर मौत

कन्नौज (जेएनएन)। ताजनगरी को लखनऊ से जोडऩे वाले अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में विख्यात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। कोई भी ऐसा दिन नहीं होता है, जब यहां वाहनों की भिड़ंत न होती हो। आज यहां पर तेज रफ्तार इनोवा कार पलटने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पांच घायलों में तीन बेहद गंभीर हैं।

कन्नौज के सौरिख थानांतर्गत नगला वीरभान के सामने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगरा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार इनोवा कार का टायर फट गया। इससे अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। मौके पर एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। कार सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए।

इनमें से तीन गंभीर है। यूपी 100 की टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सभी घायलों की हालत नाजुक होने के कारण कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस लोगों के इलाहाबाद क्षेत्र व आसपास के निवासी होने की उम्मीद जता रही है। पुलिस के मुताबिक हादसा गाड़ी की रफ्तार बेहद तेज होने के कारण हुआ है।

इस हादसे में अनामिका शर्मा (50) पत्नी अलोक शर्मा, उनके बेटे अमित (32) निवासी 462/238-ए भारद्वाजपुरम बाघंबरी गद्दी अल्लापुर, इलाहबाद और चालक विकास पुत्र अमर कुमार भारतीय निवासी प्रसिद्ध का पुरा गधोपुर, इलाहबाद की घटना स्थल पर मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायलों में कल्पना दुबे (50) पत्नी कौशल दुबे, पार्थ दुबे (30) पुत्र कौशल दुबे हैं। घायलों मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। गाड़ी में मिले पांच मोबाइल, 11000 रुपये, बैग पुलिस ने सुरक्षित अपने पास रख लिय। सभी लोग 29 मार्च को वैष्णो देवी गए थे। वहीं से वापस लौटते आज समय सुबह करीब 7.30 बजे हादसा हुआ। अनामिका के बेटा अमित मर्चेंट नेवी में पोस्टेड थे। अमित की पत्नी ममता अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ नोएडा में उतर गई थी।

chat bot
आपका साथी