Kannauj News: घर से गायब हुए युवक का बाग में म‍िला शव, पेड़ पर गमछे से बना था फांसी का फंदा पर जमीन थी लाश

Kannauj News कन्‍नौज के त‍िर्वा में घर से गायब हुए युवक का शव बाग में म‍िलने से स्‍वजनों ने हंडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है। वहीं स्‍वजनों ने हत्‍या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 18 May 2023 10:23 AM (IST) Updated:Thu, 18 May 2023 10:23 AM (IST)
Kannauj News: घर से गायब हुए युवक का बाग में म‍िला शव, पेड़ पर गमछे से बना था फांसी का फंदा पर जमीन थी लाश
Kannauj News: बाग में म‍िला घर से गायब हुए युवक का शव

तिर्वा, संवाद सहयोगी। घर से लापता युवक का शव गांव के बाहर बाग में जमीन पर पड़ा मिला और पेड़ पर गमछे का फंदा बंधा मिला। पेड़ के नीचे युवक की चप्पल व कुछ दूरी पर मोबाइल पड़ा मिला। स्वजन ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा है।

सौंसरी गांव निवासी 19 वर्षीय सुनील दोहरे पुत्र जयवीर दोहरे बुधवार शाम छह बजे अपने घर से लापता हो गए थे। आठ बजे तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजन खोजबीन की। तलाश करते हुए स्वजन गांव के बाहर एक बाग में पहुंच गए। बाग गांव के ही गंगाराम का है। बाग में आम के पेड़ के नीचे सुनील का शव पड़ा मिला। वही पेड़ की डाल पर सुनील के गमछे का फंदा बंधा था। गमछे की गांठ खुली थी। सुनील की चप्पल रखी मिली और करीब 7 मीटर दूरी पर मोबाइल पड़ा मिला।

पुलिस ने रात को शव राजकीय मेडिकल कालेज की मोर्चरी में रख दिया था। गुरुवार को मेडिकल कालेज में स्वजन हत्या कर शव फेंके जाने के आरोप लगाए। हत्या व आत्महत्या की पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम भेज दिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डा. महेशवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकशी का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पुष्टि हो जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी