24 घरों की बिजली गुल, 10.50 लाख वसूला

रों की तलाश में निकले। इस अभियान की शुरुआत गांव राजापुर से की गई। शिविर लगाकर आसान किस्त योजना के अंतर्गत लोगों का पंजीकरण किया गया। इस बीच 10.50 लाख रुपए जमा किए गए। लोगों को जागरूक भी किया गया। इसके बाद भी कई बकायेदार शिविर में पंजीकरण को नहीं पहुंचे। लाइनमैन भेजकर इन सभी के कनेक्शन कटवा दिए गए। इससे अंधेरा फैल गया। जेई सुनील कुमार ने बताया कि सरकार उपभोक्ताओं की सहूलियत को योजना चला रही है। किस्तों के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:08 AM (IST)
24 घरों की बिजली गुल, 10.50 लाख वसूला
24 घरों की बिजली गुल, 10.50 लाख वसूला

- बिजली विभाग ने बकायेदारों पर शुरू की सख्ती

संवाद सूत्र, सौरिख: बकाया जमा किए बिना ही बिजली का उपयोग कर रहे उपभोक्ताओं पर अफसरों ने कार्रवाई की। टीम ने 24 लोगों के कनेक्शन काट दिए। इस बीच करीब 10.50 लाख रुपये जमा भी कराए।

शनिवार को जेई सुनील कुमार टीम बकायेदारों की तलाश में निकले। इस अभियान की शुरुआत गांव राजापुर से की गई। शिविर लगाकर आसान किस्त योजना के अंतर्गत लोगों का पंजीकरण किया गया। इस बीच 10.50 लाख रुपए जमा किए गए। लोगों को जागरूक भी किया गया। इसके बाद भी कई बकायेदार शिविर में पंजीकरण को नहीं पहुंचे। लाइनमैन भेजकर इन सभी के कनेक्शन कटवा दिए गए। इससे अंधेरा फैल गया। जेई सुनील कुमार ने बताया कि सरकार उपभोक्ताओं की सहूलियत को योजना चला रही है। किस्तों के माध्यम से रुपये जमा कर रहें। ऐसा न करने पर कार्रवाई की जाएगी।

नादेमऊ: एसडीओ सद्दाम हुसैन व जेई संतकुमार की देखरेख में शिविर लगाया गया। लोगों को बकाया जमा करने के लिए जागरूक किया गया। करीब एक लाख रुपये की वूसली की गई। रजिस्ट्रेशन भी किए गए।

chat bot
आपका साथी