11 लाख से रोशन होगा शहर

By Edited By: Publish:Sun, 03 Mar 2013 09:18 PM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2013 09:20 PM (IST)
11 लाख से रोशन होगा शहर

तिर्वा, अंप्र. : चोरी की दिनोंदिन बढ़ती घटनाओं ने लोगों की नाक में दम करके रखा हुआ था। ताला लगाकर घर छोड़ते ही दूसरे दिन ताला टूटने की खबर गृहस्वामी को मिल जाती थी। चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए नगर पंचायत ने कवायद तेज कर दी। 11 लाख से 10 चौराहें पर हाईमास्क लगाकर शहर को रोशन करने का कार्य जोरों पर कर दिया है।

कस्बे में लगातार चोरी की घटनाएं चल रहीं थी। जिन पर रोक लगाने में पुलिस भी नाकाम बनी हुई थी। नागरिक जैसे ही अपने घर में ताला लगाकर कहीं बाहर जाता तो उसके मकान का ताला टूट जाता था। नगर में दुकानों के ताले टूटने की घटनाएं भी नहीं थम रहीं थी। इसी के साथ प्लाजा मार्केट स्थित भारतीय स्टेट बैंक की एटीएम मशीन को भी चोरों ने अपना निशाना बना लिया था। जिन घटनाओं का अभी तक कोई खुलासा भी नहीं हो सका। चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए नगर पंचायत ने बीणा उठाया है। नगर में जनरेटर लाइट के अलावा 11 लाख की लागत से 10 चौराहों पर हाईमास्क लाइटें लगाने का कार्य शुरू कर दिया।

नगर पंचायत अध्यक्ष मीरा गुप्ता ने बताया कि नगर में हाईमास्क लाइटें लगने से रोशनी दूर-दूर तक जाएगी। रोशनी से देर रात को आने-जाने वाले व्यक्ति को पुलिस आसानी से पहचान सकेगी।

-------------------

इन 10 चौराहों पर लगेंगी हाईमास्क लाइटें

गांधी चौराहा

क्रांति चौराहा

ठठिया रोड़

अन्नपूर्णा मंदिर

बैंक ऑफ इंडिया के समीप

खैर नगर

ललकियापुर चौराहा

बरधइया रोड़

इंदरगढ़ तिराहा

पोस्ट आफिस के पास

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी