हरिहरपुर और पचवल की टीम बनी विजेता

पूर्व माध्यमिक विद्यालय मेंहदीगंज में दो दिवसीय जिला कबड्डी चैंपियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन सोमवार को किया गया। हरिहरपुर की टीम पुरुष वर्ग में रामनगर को 36-24 के अंतर से हराकर चैंपियनशिप की विजेता बनी। इसी प्रकार महिला वर्ग में पचवल की टीम ने मड़ियाहूं पीजी कॉलेज को 26-16 की अंतर से हराकर खिताब जीत लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 07:43 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 07:43 PM (IST)
हरिहरपुर और पचवल की टीम बनी विजेता
हरिहरपुर और पचवल की टीम बनी विजेता

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर) : पूर्व माध्यमिक विद्यालय मेंहदीगंज में दो दिवसीय जिला कबड्डी चैंपियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन सोमवार को किया गया। हरिहरपुर की टीम पुरुष वर्ग में रामनगर को 36-24 के अंतर से हराकर चैंपियनशिप की विजेता बनी। इसी प्रकार महिला वर्ग में पचवल की टीम ने मड़ियाहूं पीजी कॉलेज को 26-16 की अंतर से हराकर खिताब जीत लिया।

पुरुष वर्ग में शाहपुर सानी की टीम ने मुस्तफाबाद को कड़े मुकाबले में 27-26 के अंतर से हरा कर तृतीय स्थान प्राप्त किया, जबकि महिला वर्ग में चेतरहा सुईथाकला की टीम ने मेहंदीपुर को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में कुल 28 तो महिला वर्ग में 8 टीमों ने प्रतिभाग किया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश कबड्डी संघ के सचिव राजेश कुमार ¨सह ने विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव ने जनपद के कबड्डी खिलाड़ियों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। अंत में आयोजक रविचंद्र यादव ने सभी के प्रति आभार ज्ञापित किया। इस अवसर पर लाल प्रताप यादव, अर¨वद कुमार शुक्ला, लाल साहब यादव, राघवेंद्र ¨सह, विकेश उपाध्याय, डा. एमपी यादव, सर्वेश कुमार यादव, डा. राजेश ¨सह, अरुण कुमार ¨सह, जंग बहादुर यादव, रमेश चंद यादव, विजय भास्कर यादव आदि मौजूद रहे। निर्णायक मंडल में पीके पांडेय, हुबलाल, राकेश यादव, कुंवर सिद्धार्थ, सुरेश कुमार यादव, लाल साहब यादव, अखिलेश यादव रहे।

chat bot
आपका साथी